ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआम के स्वाद पर सियासतः सीएम योगी का तंज, बोले-राहुल गांधी का टेस्ट विभाजनकारी

आम के स्वाद पर सियासतः सीएम योगी का तंज, बोले-राहुल गांधी का टेस्ट विभाजनकारी

राहुल गांधी को फलों के राजा यानी आम पसंद हैं, लेकिन यूपी की आम की जगह आंध्र प्रदेश का आम ज्यादा अच्छा लगता है। उनके यह कहते ही आम खास हो गया और सियासत गरमा गई है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल...

आम के स्वाद पर सियासतः सीएम योगी का तंज, बोले-राहुल गांधी का टेस्ट विभाजनकारी
लखनऊ लाइव हिन्दुस्तानFri, 23 Jul 2021 10:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राहुल गांधी को फलों के राजा यानी आम पसंद हैं, लेकिन यूपी की आम की जगह आंध्र प्रदेश का आम ज्यादा अच्छा लगता है। उनके यह कहते ही आम खास हो गया और सियासत गरमा गई है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर जबरदस्त कटाक्ष किया है।

 योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल गांधी जी, आपका 'टेस्ट' ही विभाजनकारी है। आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है। आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया। 

गौरतलब है कि राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कुछ पत्रकार राहुल से हल्के-फुल्के सवाल पूछ रहे हैं। राहुल गांधी को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल और कुछ लोगों के साथ आते देख पत्रकारों ने उनसे पूछ दिया कि क्या आपको यूपी के आम पसंद हैं। जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें यूपी के आम पसंद नहीं हैं। उन्हें आंध्र प्रदेश के आम पसंद है। हां, लंगड़ा आम तो कुछ ठीक है लेकिन दशहरी उनके लिए ज्यादा ही मीठा है।

फलों और स्वाद के पसंद-नापसंद से जुड़ा ये सवाल भी आम था, जवाब भी आम था लेकिन जब इसमें सियासत का तड़का लगा तो आम भी खास हो गया। 'सियासी' हो गया। सबसे पहले यह तड़का लगाया गोरखपुर से बीजेपी के सांसद और अभिनेता रवि किशन ने। उन्होंने राहुल गांधी के वीडियो को ट्वीट कर तंज कसा, 'राहुल जी को उत्तर प्रदेश के आम नहीं पसंद और उत्तर प्रदेश को कांग्रेस नहीं पसंद, हिसाब बराबर।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें