ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशचौकी में बैठ कर शराब की दावत उड़ा रहे थे पुलिसवाले, SSP तक पहुंच गया वीडियो, जानें फिर क्‍या हुआ

चौकी में बैठ कर शराब की दावत उड़ा रहे थे पुलिसवाले, SSP तक पहुंच गया वीडियो, जानें फिर क्‍या हुआ

गोरखपुर के गीडा थाने की नौसढ़ चौकी में पुलिस वालों का बावर्दी बीयर पीते वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने मामले...

चौकी में बैठ कर शराब की दावत उड़ा रहे थे पुलिसवाले, SSP तक पहुंच गया वीडियो, जानें फिर क्‍या हुआ
वरिष्‍ठ संवाददाता ,गोरखपुर Mon, 25 Oct 2021 07:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के गीडा थाने की नौसढ़ चौकी में पुलिस वालों का बावर्दी बीयर पीते वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने मामले की जांच सीओ कैंपियरगंज को सौंपी थी। जांच में के बाद रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की गई है।

एसएसपी ने जिन सिपाहियों को निलंबित किया है उनके नाम जनार्दन यादव, शुभम चौधरी और विजय शुक्ला हैं। उनका चौकी में शराब पीने का वीडियो 2 दिन से तेजी से वायरल हो रहा था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के साथ ही यह भी बताया गया था कि यह वीडियो कहां का है जिसके बाद एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेकर सीओ कैंपियरगंज को जांच सौंप दी थी। सीओ की जांच में पता चला कि वीडियो 20 दिन पुराना है लेकिन सही है यह तीनों ही सिपाही चौकी पर तैनात हैं और उस दिन पार्टी हुई थी।

सीओ की जांच रिपोर्ट आते ही एसएसपी ने निलंबन कर विभागीय कार्रवाई का आदेश दे दिया है। एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच सीओ कैंपियरगंज को सौंपी गई थी, जांच रिपोर्ट के आधार पर तीन पुलिसवालों को निलंबित कर विभागीय जांच का आदेश दिया गया है।

कई थानों के थानेदार बदले, कुछ को हटाया गया

एसपी ने रविवार को 13 पुलिस वालों का कार्यक्षेत्र बदला। रणधीर मिश्रा को राजघाट और कृष्ण राणा को गोला की थानेदारी सौंपा। एसएसपी ने गोला थानेदार को निलंबित कर दिया था। इसके अलावा दस थानों पर नई जिम्मेदारी सौंपी गई है। विनय कुमार सरोज को गीडा थानेदार, इंस्पेक्टर दिनेश दत्त मिश्रा को अपराधा शाखा, इंस्पेक्टर चंद्रहास मिश्रा को गुलरिहा की थानेदारी सौंपी गई है। इंस्पेक्टर विनोद अग्निहोत्री को चिलुआताल प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। जय नारायण शुक्ला को प्रभारी निरीक्षक एएचटीयू, विवेक को बांसगांव का थानेदार बनाया गया है। संतोष कुमार अवस्थी को झंगहा का नया थानेदार बनाया गया है। संजय मिश्रा को एसएसआई बांसगांव बनाया गया है। इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह को खजनी थानेदार बनाया गया है। अजय कुमार मौर्या को उरुवा बाजार की थानेदारी दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें