पुलिस वालों ने निषाद पार्टी के कार्यकर्ता को घर में घुसकर पीटा, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद को बोले अपशब्द

कुशीनगर में पुलिस वालों पर निषाद पार्टी के एक कार्यकर्ता को घर में घुसकर पीटने और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद को अपशब्द कहने का आरोप लगा है। कार्रवाई के लिए निषाद पार्टी के कार्यकर्ता थाने पर जमे रहे।

offline
पुलिस वालों ने निषाद पार्टी के कार्यकर्ता को घर में घुसकर पीटा, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद को बोले अपशब्द
Yogesh Yadav हिन्दुस्तान , तमकुहीराज (कुशीनगर)
Mon, 13 Nov 2023 7:57 PM

कुशीनगर में पुलिस वालों पर निषाद पार्टी के एक कार्यकर्ता को घर में घुसकर पीटने और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद को अपशब्द कहने का आरोप लगा है। सेवरही थानाक्षेत्र के परसा उर्फ सिरसिया निवासी व निषाद पार्टी के विधानसभा प्रभारी ने सीओ तमकुही राज को शिकायती पत्र देकर पिपराघाट पुलिस चौकी पर तैनात हेड कांस्टेबल सहित पुलिसकर्मियो पर उनकी पार्टी के कार्यकर्ता के घर में घुसकर मारपीट कर सिर फोड़ने और घटना के बाद निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री सहित पार्टी के अन्य नेताओं के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। उन्होंने मामले में सीओ को घटनास्थल का वीडियो व संबंधित आडियो देकर मामले में संबंधित पुलिस कर्मियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कारवाई करने की मांग की है।

सोमवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी तमकुही राज कार्यालय पहुंचे निषाद पार्टी के विधानसभा प्रभारी तमकुही राज वकील निषाद ने सेवरही थानांतर्गत पिपराघाट पुलिस चौकी पर तैनात एक हेड कांस्टेबल सहित कुछ पुलिस कर्मियो पर परसा उर्फ सिरसिया निवासी व पार्टी के कार्यकर्ता वृज मोहन निषाद के घर में घुसकर बेरहमी से मारपीट कर मुंह फोड़ देने व विरोध दर्ज कराने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री संजय निषाद समेत पार्टी के तमाम नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

निषाद पार्टी के पदाधिकारियों के प्रतिनिधि मंडल ने सीओ जितेंद्र सिंह कालरा से मिलकर घटना के खिलाफ आक्रोश जताते हुए पिपराघाट पुलिस चौकी के आरोपी पुलिस कर्मियो के खिलाफ घटना स्थल का वीडियो व बातचीत का आडियो देकर मुकदमा दर्ज कर कारवाई करने की मांग की। निषाद पार्टी का प्रतिनिधि मंडल के विरोध दर्ज कराने को लेकर करीब एक घंटे पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय पर जमा रहा।

इस मामले में खबर सोमवार की रात तक आरोपी पुलिस कर्मियो के खिलाफ पुलिस अधिकारियों द्वारा कोई कारवाई नही की गई थी। इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र सिंह कालरा का कहना था कि मामला संज्ञान में आया है। आवश्यक जांच पड़ताल कर मामले में कारवाई की जाएगी।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

Kushinagar Kushinagar News Sanjay Nishad Nishad Party
होमफोटोवीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें