ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपुलिस वाला चोर: संगम एक्सप्रेस में वकील का पर्स चोरी में पकड़ा गया दरोगा 

पुलिस वाला चोर: संगम एक्सप्रेस में वकील का पर्स चोरी में पकड़ा गया दरोगा 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में संगम एक्सप्रेस में शुक्रवार सुबह एक महिला अधिवक्ता ने अपना पर्स चोरी के आरोप में एक दरोगा को पकड़ लिया। शोर मचाते ही यात्रियों ने उसे घेर लिया।

पुलिस वाला चोर: संगम एक्सप्रेस में वकील का पर्स चोरी में पकड़ा गया दरोगा 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊSat, 09 Mar 2024 11:22 AM
ऐप पर पढ़ें

संगम एक्सप्रेस में शुक्रवार सुबह एक महिला अधिवक्ता ने अपना पर्स चोरी के आरोप में एक दरोगा को पकड़ लिया। शोर मचाते ही यात्रियों ने उसे घेर लिया। आरोपी दरोगा को प्रयागराज जीआरपी लाया गया। यहां पर दरोगा के परिजन पहुंच गए और कहने लगे कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। आखिर में महिला अधिवक्ता ने मुकदमा दर्ज नहीं कराया। अब सवाल ये है कि अगर दरोगा की मानसिक हालत ठीक नहीं है तो वह विभाग में ड्यूटी कैसे कर रहा है?

बुलंदशहर की रहने वाली महिला अधिवक्ता अनुप्रीति यादव संगम एक्सप्रेस से प्रयागराज के लिए चली थीं। बी वन में उनका टिकट आरक्षित था। शुक्रवार तड़के कौशाम्बी निवासी एक दरोगा बोगी में चढ़ा। इस बीच फतेहपुर के खागा इलाके में अचानक से महिला अधिवक्ता ने चोर-चोर का शोर मचाया। आरोप लगाया कि उसका पर्स दरोगा खींच रहा था। महिला अधिवक्ता ने कंट्रोल रूम में सूचना दे दी। सिराथू स्टेशन पहुंचने पर ट्रेन में जीआरपी के दो सिपाही पहुंचे और आरोपी दरोगा को पकड़ लिया। प्रयागराज में मुकदमा दर्ज होने से पहले ही दरोगा की पत्नी जीआरपी थाने पहुंची। उसने पुलिस और महिला अधिवक्ता को बताया कि उसके पति की हालत ठीक नहीं है। मुकदमा दर्ज न होने से दरोगा को छोड़ दिया गया।