ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमी से पूछताछ कर रही थी पुलिस, थाने में अचानक से चीख पड़ी प्रेमिका, जानें क्या कहा

प्रेमी से पूछताछ कर रही थी पुलिस, थाने में अचानक से चीख पड़ी प्रेमिका, जानें क्या कहा

यूपी के अमरोहा जिले में एक युवती ने थाने पहुंचकर जमकर बवाल काटा। युवती का बवाल देखकर पुलिसकर्मियों ने उससे वजह पूछी। युवती ने बताया कि उसका एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा है।

प्रेमी से पूछताछ कर रही थी पुलिस, थाने में अचानक से चीख पड़ी प्रेमिका, जानें क्या कहा
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,अमरोहाMon, 06 Nov 2023 02:43 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अमरोहा जिले में एक युवती ने थाने पहुंचकर जमकर बवाल काटा। युवती का बवाल देखकर पुलिसकर्मियों ने उससे वजह पूछी। युवती ने बताया कि उसका एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। युवक ने पहले उससे शादी के लिए कहा, लेकिन अब वह मुकर गया है। मेरी उससे शादी करवाओ, नहीं तो युवक को जेल भेज दो। मामला अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र के चौबारा गांव का है। यहां का रहने वाले एक युवक का गांव की युवती से कई साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। युवती ने बताया कि इस दौरान युवक ने कई बार उसके साथ संबंध भी बनाए। युवती का आरोप है कि युवती ने युवक से शादी करने की बात कही, पहले तो वह मान गया लेकिन अब वह मुकर गया है।

प्रेमी ने जब शादी करने से इनकार कर दिया तो युवती सीधे थाने पहुंच गई और यहां जमकर बवाल किया। युवती का हंगामा देखकर पुलिस ने उसके प्रेमी और उसके परिजनों को थाने बुला लिया। युवती के परिजन भी थाने पहुंचे। पुलिस युवक और उसके परिजनों से बातचीत कर रही रही थी कि अचानक से युवती चीख पड़ी। बोली-मेरी इसके साथ शादी करवाओ नहीं तो इसे जेल में डाल दो। हालांकि पुलिस और परिजनों ने युवती को किसी तरह से समझा-बुझाकर अपने साथ ले गए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें