ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकुत्ते से टकरा बेकाबू हुई पुलिस की गाड़ी, सड़क किनारे खड़ी कारों से भिड़ी; 14 जख्‍मी

कुत्ते से टकरा बेकाबू हुई पुलिस की गाड़ी, सड़क किनारे खड़ी कारों से भिड़ी; 14 जख्‍मी

Police vehicle Accident: लखनऊ के अर्जुनगंज मरीमाता मंदिर के पास शनिवार शाम पुलिस की सूमो गाड़ी एक कुत्ते से टकराने के बाद बेकाबू होकर राहगीरों को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खड़ी कारों से जा भिड़ी।

कुत्ते से टकरा बेकाबू हुई पुलिस की गाड़ी, सड़क किनारे खड़ी कारों से भिड़ी; 14 जख्‍मी
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,लखनऊSun, 25 Feb 2024 10:04 AM
ऐप पर पढ़ें

Accident in Lucknow: लखनऊ के अर्जुनगंज मरीमाता मंदिर के पास शनिवार शाम पुलिस की सूमो गाड़ी एक कुत्ते से टकराने के बाद बेकाबू होकर राहगीरों को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खड़ी कारों से जा भिड़ी। हादसे में आठ राहगीर और छह पुलिसकर्मी गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची कैंट और सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने सभी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद, डीजीपी प्रशांत कुमार और पुलिस कमिश्नर एसबी शिरडकर ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना। सभी को इलाज के लिए केजीएमयू, राम मनोहर लोहिया अस्पताल रेफर किया गया है।

एयरपोर्ट से लौटते वक्त हादसा
जेसीपी कानून एवं व्यवस्था उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि शनिवार शाम करीब 7.45 बजे एयरपोर्ट से पुलिस की एंटी डेमो टाटा सूमो लौट रही थी। इसके आगे इंटरसेप्टर चल रही थी। अहिमामऊ और मरी माता मंदिर के बीच सड़क पर अचानक कुत्ता आ गया, जिससे टकराकर सूमो अनियंत्रित हो गई। जेसीपी के मुताबिक हादसे के वक्त सड़क पर कई राहगीर भी खड़े थे। जो गाड़ी की चपेट में आकर घायल हो गए। अनियंत्रित सूमो ने इसके बाद दो कारों में भी टक्कर मार दी। जेसीपी ने बताया कि कुत्ता पहले से मरा था या अचानक आया, यह अभी स्पष्ट नहीं है।

प्राथमिक इलाज के बाद ट्रॉमा-लोहिया में भर्ती 
मरीमाता मंदिर के पास हादसे में घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद केजीएमयू ट्रामा सेंटर, राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती किया गया है। जेसीपी ने बताया कि एक सिपाही के सिर में गम्भीर चोट होने पर ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया। सात राहगीरों का ट्रामा में इलाज किया जा रहा है। पांच पुलिस कर्मियों समेत हादसे में घायल छह लोगों को राम मनोहर लोहिया में इलाज चल रहा है।

हादसे के बाद लगा भीषण जाम

घायलों में अर्जुनगंज निवासी सुशीला, उनकी बेटी प्रिया, अर्जुनगंज निवासी कार्तिक (14), मुस्तकीम का बेटा हसनैन (डेढ़ वर्ष), बेटी अम्शा (छह वर्ष), शहनाज पत्नी मुस्तकीम, खालिद आजम और एक तीस वर्षीय महिला शामिल हैं। वहीं मरीमाता मंदिर के पास हादसे के बाद भीषण जाम लग गया। अहिमामऊ से आ रहे और कैंट की तरफ से सुलतानपुर रोड जा रहे वाहन फंस गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें