ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबेकसूर को पुलिस ने दी यातना, टूटे पैर से निकल आई लोहे की रॉड

बेकसूर को पुलिस ने दी यातना, टूटे पैर से निकल आई लोहे की रॉड

जरीफनगर थाना पुलिस दीपावली के पर्व के मौके पर लूटपाट का पर्याय बन गई। पुलिस ने गांव-गांव पहुंचकर हो रहे जुआ पर जहां एक ताबड़तोड़ दविश दी तो वही दिव्यांग लोगों को भी  नहीं बख्शा। जुआ की दबिश के...

बेकसूर को पुलिस ने दी यातना, टूटे पैर से निकल आई लोहे की रॉड
हिन्दुस्तान टीम ,बदायूंThu, 31 Oct 2019 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जरीफनगर थाना पुलिस दीपावली के पर्व के मौके पर लूटपाट का पर्याय बन गई। पुलिस ने गांव-गांव पहुंचकर हो रहे जुआ पर जहां एक ताबड़तोड़ दविश दी तो वही दिव्यांग लोगों को भी  नहीं बख्शा।

जुआ की दबिश के दौरान मची भगदड़ में पुलिस के हत्थे एक दिव्यांग चढ़ गया। जिस पर पुलिस ने खूब डंडे बरसाए। मारपीट में दिव्यांग के पैर में पड़ी लोहे की रॉड बाहर निकल आई।इससे दिव्यांग गंभीर रूप से घायल हो गया। पैसे ना होने की वजह से दिव्यांग ने गांव में ही प्राथमिक उपचार करा लिया और पुलिस की डर की वजह से किसी उच्च अधिकारी से शिकायत नहीं की है।

थाना जरीफनगर क्षेत्र के गांव ढेल निवासी राकेश (36) पुत्र सोनपाल का आरोप है,  कि दीपावली की रात 12 बजे करीब वह अपने घर के आगे  लघु शंका कर रहा था । सड़क पर अंधेरा था, तभी पीछे से मालपुर चौकी पुलिस के दो सिपाही व तीन होमगार्ड जुआरियो को दौड़ा रहे थे।

तभी उनमें से नागर नाम के सिपाही ने उसे पकड़ लिया और पैरों पर आठ दस डंडे मार दिए। जिससे वह सड़क पर जा गिरा। इससे उसके पैर में पड़ी प्लेट रॉड बाहर निकल आई और वह खून से लथपथ हो गया। तभी वे लोग वहां से भाग गए।

उसने इसकी शिकायत यूपी 112   पर की, मौके पर पहुंची पुलिस उसे चारपाई पर लिटाकर चले गए। दूसरे दिन इसकी शिकायत थाना जरीफनगर में की, लेकिन पुलिस व कुछ गांव के सम्मानित लोगों ने पुलिस व उसका फैसला करा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें