ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसंकटमोचन मंदिर को उड़ाने की धमकी का पता लगाने पुलिस जाएगी गुजरात

संकटमोचन मंदिर को उड़ाने की धमकी का पता लगाने पुलिस जाएगी गुजरात

संकटमोचन मंदिर को उड़ाने के लिए धमकीभरा पत्र भेजे जाने के मामले में जमदार मियां और अशोक यादव से पूछताछ की जा रही है, लेकिन उनकी कोई भूमिका नहीं मिली है। वहीं जमदार व अशोक के नाम पर अहमदाबाद से पत्र...

संकटमोचन मंदिर को उड़ाने की धमकी का पता लगाने पुलिस जाएगी गुजरात
कार्यालय संवाददाता,वाराणसी। Sat, 08 Dec 2018 12:48 AM
ऐप पर पढ़ें

संकटमोचन मंदिर को उड़ाने के लिए धमकीभरा पत्र भेजे जाने के मामले में जमदार मियां और अशोक यादव से पूछताछ की जा रही है, लेकिन उनकी कोई भूमिका नहीं मिली है। वहीं जमदार व अशोक के नाम पर अहमदाबाद से पत्र भेजने वाले की जानकारी जुटाने को एक टीम गुजरात भेजी जाएगी।

जांच में सामने आया है कि जमादार मियां और अशोक यादव का गांव के ही हीरालाल तिवारी से डेढ़ बिस्वा जमीन का विवाद है। वहीं हीरालाल तिवारी के रिश्तेदार गुजरात के बड़ोदरा में रहते हैं। ऐसे में रिश्तेदारों का पता व पत्र भेजने वाले की जानकारी जुटाने के लिए पुलिस की टीम बिहार जाएगी। एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि अब तक की जांच में पाया गया है कि जमदार व अशोक यादव की कोई भूमिका नहीं है।

विगत 3 दिसम्बर को संकटमोचन मदिंर उड़ाने की धमकी भरा पत्र मंदिर के महंत प्रो. विश्वम्भर नाथ मिश्रा को मिला था। पत्र पर जमदार मियां और अशोक यादव का नाम था और बिहार का पता था। वहीं नम्बर भी दिया हुआ था, लेकिन पत्र को अहमदाबाद से पोस्ट किया गया था। इसके बाद महंत ने एडीजी पीवी रामाशास्त्री व एसएसपी आनंद कुलकर्णी को जानकारी दी थी। इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया था।

ये भी पढ़ें: विस्फोट की धमकी के बाद संकटमोचन मंदिर में बढ़ी सतर्कता

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें