ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलॉकडाउन में खाली सड़क पर बनाने लगे टिकटॉक वीडियो, पुलिस ने देख लिया और फिर...

लॉकडाउन में खाली सड़क पर बनाने लगे टिकटॉक वीडियो, पुलिस ने देख लिया और फिर...

 उत्तर प्रदेश के आगरा के नौबस्ता चौराहा (लोहामंडी) पर दोपहर कार सवार दो युवकों को खाली रोड पर टिकटॉक का वीडियो बनाना महंगा पड़ गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। कार को...

लॉकडाउन में खाली सड़क पर बनाने लगे टिकटॉक वीडियो, पुलिस ने देख लिया और फिर...
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,आगरा Sun, 05 Apr 2020 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

 उत्तर प्रदेश के आगरा के नौबस्ता चौराहा (लोहामंडी) पर दोपहर कार सवार दो युवकों को खाली रोड पर टिकटॉक का वीडियो बनाना महंगा पड़ गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। कार को सीज कर थाने ले आए। 
थाना लोहामंडी क्षेत्र निवासी दो युवक कार से कहीं जा रहे थे। उन्हें खाली रोड दिखी तो नौबस्ता चौराहे पर कार को रोककर मोबाइल से टिकटॉक वीडियो बनाने लगे। तभी पुलिस की एक गश्ती जीप निकली। पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। युवकों ने बताया कि किसी के घर सामान देने के लिए जा रहे थे। युवकों के काफी मांफी मांगने पर पुलिस ने उन्हें भविष्य में दोबारा ऐसा न करने की हिदायत दी। वहीं उनकी कार को सीज कर थाने ले जाया गया।

मथुरा में कालाबाजारी करने वालों पर पुलिस की कार्रवाई :

लॉकडाउन के दौरान खाद्य सामग्रियों की कालाबाजारी की शिकायत मिलने पर ग्राहक बन कर पहुंचे मथुरा के एसपी और खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने बाजार मूल्य से अधिक दाम पर सामान बेचने वाले दुकानदार को रंगे हाथ पकड़ लिया। अधिकारी  भरतपुर गेट लालागंज में दीपक कुमार की चक्की पर पहुंचे और उससे आटा मांगा। दीपक ने पहले 32 रुपए किलो के भाव बोले और बाद में 30 रुपए किलो में थोक में आटा देने के लिए राजी हो गया। जब एसपी सिटी ने दीपक से कहा कि वह अधिक दाम ले रहा है तो चक्की वाले ने दो टूक कह दिया कि इससे कम दाम में आटा नहीं मिलेगा। 'इसके बाद पुलिस एवं अन्य अधिकारी भी वहां पहुंच गए। दुकानदार चक्की चलाने और आटा एवं गेहूं खरीद के बिल भी टीम के समक्ष प्रस्तुत नहीं कर सका। टीम ने चक्की को सील कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें