ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी के इस शहर में बीच बाजार क्या हो रहा था? सूचना पर बुलडोजर लेकर दौड़ी पुलिस

यूपी के इस शहर में बीच बाजार क्या हो रहा था? सूचना पर बुलडोजर लेकर दौड़ी पुलिस

शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि नगर के मोहल्ला खैरातअली में मदरसे के पास एक बंद मकान में कुछ लोग अवैध रूप से पशु कटान कर रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां अफरातफरी मच गई।

यूपी के इस शहर में बीच बाजार क्या हो रहा था? सूचना पर बुलडोजर लेकर दौड़ी पुलिस
Dinesh Rathourसंवाददाता,मेरठ। मवाना Fri, 07 Apr 2023 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ जिले के मवाना के बीच बाजार में बंद मकान के अंदर शुक्रवार को पशु कटान कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बुलडोजर लेकर दौड़ पड़ी और बंद मकान के अंदर कटान कर रहे पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एक पशु कटी हुई हालत में मिला, जबकि दूसरे के कटान की तैयारी चल रही थी। कटान में प्रयुक्त उपकरण बरामद किए गए हैं। पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। 

शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि नगर के मोहल्ला खैरातअली में मदरसे के पास एक बंद मकान में कुछ लोग अवैध रूप से पशु कटान कर रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां अफरातफरी मच गई। पुलिस ने पांच लोगों को दबोच लिया जबकि दो फरार हो गए। पुलिस को मौके पर एक मृत पशु मिला जिसे जेसीबी से गड्ढा खुदवाकर दबा दिया गया। दूसरे जीवित मिले पशु को राफन निवासी युवक को सौंप दिया गया। पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

इसमें बालम उर्फ आफताब, कालू उर्फ महताब, फिरोज, सलमान, नसीफ निवासी खैरातअली को गिरफ्तार कर लिया, जबकि सोनू उर्फ शाह आलम, आशु निवासी खैरातअली फरार हैं। पुलिस ने मौके से पशु कटान में प्रयुक्त होने वाले औजार भी बरामद किए हैं। थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फरार दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बुलडोजर देख बाजार में मची खलबली 

शुक्रवार को बीच बाजार पहुंचे बुलडोजर को देख खलबली मच गई। लोगों में चर्चा रही कि पशु कटान करने वालों के मकानों को तोड़ा जाएगा, इसलिए पुलिस बुलडोजर लेकर आई है। पुलिस ने मृत पशु को बुलडोजर से दबाने के लिए भेज दिया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें