ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशवोटिंग के दौरान हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस ने बरसाए डंडे, एक ग्रामीण की मौत 

वोटिंग के दौरान हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस ने बरसाए डंडे, एक ग्रामीण की मौत 

पीलीभीत में पुलिस के चलाए डंडे से वोट डालने गए ग्रामीण की मौत हो गई। इससे ग्रामीणों में आक्रोश है। पुलिस ने सभी आरोपो को खारिज किया है। ग्रामीण के शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया...

वोटिंग के दौरान हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस ने बरसाए डंडे, एक ग्रामीण की मौत 
पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवादMon, 26 Apr 2021 02:42 PM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत में पुलिस के चलाए डंडे से वोट डालने गए ग्रामीण की मौत हो गई। इससे ग्रामीणों में आक्रोश है। पुलिस ने सभी आरोपो को खारिज किया है। ग्रामीण के शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया। पीलीभीत में तीसरे चरण के अंतर्गत मतदान प्रक्रिया चल रही है। यहां गांव जौनपुरी ग्राम पंचायत के प्राइमरी स्कूल में वोट डाले जा रह हैं। आरोप है कि मिही लाल (50) पुत्र सीताराम मतदान केंद्र में वोट डालने जा रहे थे। ग्रामीणों के मुताबिक मतदान केंद्र से सौ मीटर की दूरी पर ही थे तभी पीछे से पुलिस की गाड़ी आई और हो हंगामे के बीच पुलिस वाहन से उतरी पुलिस ने आनन फानन में डंडा चला दिए।

घायल मिही लाल को ग्रामीण जिला अस्पताल लाए पर उनकी मौत हो गई। शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया। मिहीलाल की मौत की जानकारी होने के बाद जौनापुरी से ग्रामीण ट्रैक्टर ट्राली में भर कर जिला अस्पताल पहुंचे। इस बीच यहां पहुंची कोतवाली पुलिस ने इमरजेंसी वार्ड में स्वास्थ्य कर्मियों से मिहीलाल के बाबत जानकारी ली और ग्रामीणों से बिना मुलाकात करे ही जिला अस्पताल से वापस हो गई। इससे ग्रामीणों में रोष है। मृतक की पत्नी नन्ही देवी ने बताया कि पुलिस की पिटाई से मिहीलाल की मौत हुई है। जबकि एएसपी डा.पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि आरोप निराधार हैं। पंचायत चुनाव के चलते इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें