ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदूल्हा बनकर घर से निकले गैंगेस्टर को पलिस ने रास्ते से उठाया, फिर दुल्हन ने सुनाया दिया फैसला

दूल्हा बनकर घर से निकले गैंगेस्टर को पलिस ने रास्ते से उठाया, फिर दुल्हन ने सुनाया दिया फैसला

दूल्हा बनकर घर से निकले गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने मैरिज हॉल पहुंचने से पहले ही रास्ते में गिरफ्तार कर लिया। दूल्हे की गिरफ्तारी का पता चलने पर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया।

दूल्हा बनकर घर से निकले गैंगेस्टर को पलिस ने रास्ते से उठाया, फिर दुल्हन ने सुनाया दिया फैसला
Dinesh Rathourसंवाददाता,अमरोहाThu, 01 Dec 2022 10:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दूल्हा बनकर घर से निकले गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने मैरिज हॉल पहुंचने से पहले ही रास्ते में गिरफ्तार कर लिया। दूल्हे की गिरफ्तारी का पता चलने पर दुल्हन ने दूल्हे को लेकर अपना फैसला सुना दिया। दुल्हन के फैसले से हर कोई हैरान दिखा। नतीजा बाराती भी बीच रास्ते से वापस लौट गए। शादी की सारी तैयारियां धरी रह गईं। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी का चालान कर दिया।

शहर के मोहल्ला अहमदनगर निवासी कामिल, अरविंद कुमार और साजिया समेत मुरादाबाद जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर फतिहाबाद निवासी डा.नफीस अहमद सैफी और गांव सीकरी मिलक निवासी नजरुल हसन के खिलाफ बीती 24 नवंबर को शहर कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। इन सभी पर गिरोह बनाकर नकली करेंसी छापने के आरोप में पहले से मुकदमा दर्ज है। पुलिस तभी से आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी।

पुलिस को बुधवार रात में सूचना मिली कि गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे अरविंद कुमार की शादी है। बारात कैलसा रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में जानी है। सूचना मिलते ही पुलिस ने बैंक्वेट हॉल के आस-पास घेराबंदी कर ली। बताया जा रहा है कि जैसे ही गैंगस्टर एक्ट का आरोपी दूल्हा अरविंद कुमार बग्घी पर सज-धज कर बैंक्वेट हॉल के पास पहुंचा तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया। 

पुलिस कार्रवाई से बरातियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। बिना देर किए पुलिस उसे जीप में बैठाकर सीधे कोतवाली ले आई। दूल्हे की गिरफ्तारी की सूचना से दोनों पक्षों में हड़कंप मच गया। थोड़ी देर में ही कोतवाली में लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं, दूल्हे की गिरफ्तारी की वजह पता चलने पर दुल्हन ने उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया। सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि आरोपी का चालान कर दिया गया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें