DA Image
28 दिसंबर, 2020|9:08|IST

अगली स्टोरी

कुशीनगर में दिखी थानेदार की दबंगई, कारोबारी के भतीजे को लॉकअप में डाला, भाजपा नेताओं से भिड़ा

कुशीनगर में तरया सुजान थानेदार (एसओ) ने दबंगई दिखाई। शिकायत लेकर पहुंचे गैस एजेंसी कारोबारी के साथ अभद्रता की और उनके भतीजे को लॉकअप में डाल दिया। इसी के बारे में पूछताछ करने भाजपा नेता पहुंचे तो उनसे भी थानेदार भिड़ गया। घटना को लेकर लगभग एक घण्टे तक थाना परिसर में गहमा गहमी का माहौल रहा। मामले की जानकारी सांसद और एसएसपी तक पहुंचाई गई। यूपी एग्रो के चेयरमैन जगदीश मिश्र उर्फ बाल्टी बाबा के हस्तक्षेप पर भाजपाई थाने से हटे और माहौल शांत हुआ। 

क्षेत्र के तरया खास निवासी विजय पाण्डेय एचपी गैस एजेंसी का संचालन करते हैं। आरोप है कि रविवार को उनकी गैस एजेंसी पर दो मनबढ़ युवकों ने आकर मारपीट की व एजेंसी में रखे रुपये उठा ले गए। इसके खिलाफ वह शिकायती पत्र लेकर थाने पहुंचे। पांडेय का आरोप है कि समस्या बताने के दौरान थानाध्यक्ष ने उनको अपशब्द बोले व अभद्रता करते हुए साथ आये उनके भतीजे को लॉकअप में बन्द कर दिया। पीड़ित गैस एजेंसी संचालक ने घटना की जानकारी भाजपा नेताओं को दी।

सोमवार को दर्जनों की संख्या में थाने पहुंचे भाजपा पदाधिकारियों ने घटना को लेकर एसएचओ से पूछताछ करने का प्रयास किया तो उन्हीं से भिड़ गया। इस दौरान थानेदार की भाजपा पदाधिकारियों से तीखी नोकझोंक हुई। दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक बहस होने के बाद मामला यूपी एग्रो के चेयरमैन जगदीश मिश्र उर्फ बाल्टी बाबा, देवरिया सांसद व कई विधायकों तक पहुंच गया। बड़े नेताओं के हस्तक्षेप के बाद भाजपा पदाधिकारी थाने से हटे।

घटना को लेकर थानाध्यक्ष पर तानाशाही सहित तमाम गंभीर आरोप लगा भाजपाई लामबंद होने लगे हैं। इस संबंध में सीओ फूलचन्द्र का कहना है कि घटना की जानकारी नही है। जबकि यूपी एग्रो के चेयरमैन श्री मिश्र ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में एसपी से वार्ता की। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। नेताओं के साथ थाने पहुंचे किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष केशव पांडेय ने बताया कि पूरी घटना से पार्टी के बड़े पदाधिकारियों को अवगत कराया गया है। थानेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गयी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police officer seen in Kushinagar bullying put businessman s son in lockup clashed with BJP leaders