ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशlockdown में महराजगंज पुलिस की सख्‍ती, सब्‍जी मंडी और सड़कों पर लाठी भांजकर लोगों को खदेड़ा, काटे चालान

lockdown में महराजगंज पुलिस की सख्‍ती, सब्‍जी मंडी और सड़कों पर लाठी भांजकर लोगों को खदेड़ा, काटे चालान

कोरोना से बचाव के लिए देश भर में लागू लॉकडाउन के दौरान बुधवार को महराजगंज पुलिस ने सख्‍त तेवर अपना लिए। जहां कहीं भीड़ नज़र आई या बिना किसी बड़ी वजह के लोग सड़क पर दिखे पुलिस की लाठी चल गई।...

lockdown में महराजगंज पुलिस की सख्‍ती, सब्‍जी मंडी और सड़कों पर लाठी भांजकर लोगों को खदेड़ा, काटे चालान
Ajayहिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंज Wed, 25 Mar 2020 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना से बचाव के लिए देश भर में लागू लॉकडाउन के दौरान बुधवार को महराजगंज पुलिस ने सख्‍त तेवर अपना लिए। जहां कहीं भीड़ नज़र आई या बिना किसी बड़ी वजह के लोग सड़क पर दिखे पुलिस की लाठी चल गई। फिर चाहे वो फरेंदा रोड के पास स्थित सब्‍जी मंडी हो या महराजगंज की मुख्‍य सड़कें। 

सब्‍जी मंडी में पुलिस, तहसीलदार जसीम खान और कोतवाल सर्वेश कुमार सिंह की अगुवाई में पहुंची थी। लॉकडाउन में मिली छूट के दौरान वहां भीड़ जुटी थी। छूट की मियाद खत्‍म होने के करीब थी लेकिन लोग मंडी में जमे हुए थे। सबसे पहले पुलिस ने लोगों से घर जाने को कहा। अफसरों ने कहा कि प्रशासन, जरूरी सामानों की सप्‍लाई घर-घर कराने की व्‍यवस्‍था कर रहा है। पुलिस ने कहा कि यह सब्‍जी मंडी है। यहां सिर्फ थोक की दुकानें खुलेंगी।

लेकिन इस अपील का लोगों और दुकानदारों पर कोई खास असर नहीं हुआ। तब पुलिस ने सख्‍ती से काम लिया। लाठियां चलीं तो मंडी से लोग भागने लगे। थोड़ी देर में मंडी पूरी तरह खाली हो गई। पुलिस ने मंडी संचालक को मौके से हिरासत में भी ले लिया। इसके बाद कोतवाल ने लाउडस्‍पीकर से लोगों और दुकानदारों को लॉक डाउन का पालन कड़ाई से करने की चेतावनी भी दी।

epaper