ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआरोपी को पकड़ने गए दरोगा और टीम की ही हो गई धुलाई, जानें घटनाक्रम

आरोपी को पकड़ने गए दरोगा और टीम की ही हो गई धुलाई, जानें घटनाक्रम

फर्रुखाबाद में वारंटी को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। दरोगा और सिपाही को जमकर पीटने के बाद भीड़ ने आरोपित को छुड़ा लिया। किसी तरह पुलिसकर्मी जान बचाकर भाग सके। अब आरोपितों की तलाश की...

आरोपी को पकड़ने गए दरोगा और टीम की ही हो गई धुलाई, जानें घटनाक्रम
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरTue, 12 Nov 2019 06:18 PM
ऐप पर पढ़ें

फर्रुखाबाद में वारंटी को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। दरोगा और सिपाही को जमकर पीटने के बाद भीड़ ने आरोपित को छुड़ा लिया। किसी तरह पुलिसकर्मी जान बचाकर भाग सके। अब आरोपितों की तलाश की जा रही है।

बवना चौकी इंचार्ज राजेश कुमार, सिपाही बिंटू कुमार के साथ दनियापुर हीरामन गांव में वारंटी अजयपाल को पकड़ने गए थे। पता चला कि वह खेत पर फसल काट रहा है।

उसके साथ चार बेटे भी मौजूद थे। जैसे ही पुलिस ने खेत पर अजयपाल को पकड़ा तभी उसके पुत्रों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण आए और पुलिस पर धावा बोल दिया।

दरांती लेकर दरोगा पर वार कर दिया। राजेश के हाथ में चोट आ गई। भीड़ ने पुलिस कर्मियों को पीटने के बाद अजयपाल को छुड़ा लिया। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए, तब तब सभी आरोपित फरार हो चुके थे।

राजेश ने बलवा और जानलेवा हमले में अजयपाल, नरसिंह, गौरव, हरिओम, आशुतोष, रामपाल, हरिपाल, रामराज, देव सिंह व एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इनमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें