DA Image
19 सितम्बर, 2020|11:20|IST

अगली स्टोरी

पुलिस ने छेड़खानी की शिकायत को टाला तो सड़क पर झगड़ा निपटाने उतरे लोग, पत्‍थरबाजी के बाद फैला तनाव 

कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र के गांव मंगुरीपट्टी में दो पक्ष के लोग बच्चों के आपसी विवाद को लेकर आमने-सामने हो गये। देखते-देखते दोनों ओर से ईंट-पत्थर चलने लगे। जिससे गांव में अफरा तफरी मच गई और दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से सात व्यक्तियों को घटनास्थल से ही हिरासत में ले लिया। शांति व्यवस्था के लिए गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है।

ग्रामीणों की ओर से पुलिस को दी गयी जानकारी के मुताबिक एक सप्ताह पूर्व एक पक्ष के लड़के ने एक लड़की को रास्ते मे छेड़ दिया था। लड़की ने अपने परिजनों से घटना के संबंध में बताया तो दोनों पक्षों के लड़कों में मारपीट होने लगी। दिनों पक्ष समउर पुलिस चौकी पर गए और शिकायत की लेकिन पुलिस ने घटना को हल्के में लेते हुये दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। उधर दोनों पक्षों के मन में अभी भी आक्रोश था। शुक्रवार के शाम को करीब चार बजे एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक युवक को अपशब्द बोलते हुये मारने के लिए दौड़ा लिया। युवक चिल्लाते हुए अपने घर की ओर भागा। 

देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने सामने हो गये ओर ईंट पत्थर चलाने लगे।  पथराव में संतोष गिरी, पवन गिरी, छोटू गिरी, सुहाना खातून, नेसार व नसीम घायल हो गये। प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह ने बताया है कि दोनों पक्षों से आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया है। मौके पर पुलिस बल तैनात है। स्थिति नियंत्रण में और शांतिपूर्ण है। मारपीट करने व उकसाने वाले सभी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:police ignored eve teasing complaint peoples fought each other dispute increased people throw stones on each other in kushinagar