ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपुलिस को मिली विकास दुबे के साथियों की ऑडी और फॉर्च्यूनर जैसी लग्जरी कारें

पुलिस को मिली विकास दुबे के साथियों की ऑडी और फॉर्च्यूनर जैसी लग्जरी कारें

आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे भले ही अभी तक पुलिस की गिरफ्तर से दूर हो लेकिन रविवार को पुलिस को एक-एक बाद एक कई सफलता मिली। पुलिस ने पहले विकास के सबसे करीबी गुर्गे दयाशंकर को...

पुलिस को मिली विकास दुबे के साथियों की ऑडी और फॉर्च्यूनर जैसी लग्जरी कारें
कानपुर। कार्यालय संवाददाताSun, 05 Jul 2020 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे भले ही अभी तक पुलिस की गिरफ्तर से दूर हो लेकिन रविवार को पुलिस को एक-एक बाद एक कई सफलता मिली। पुलिस ने पहले विकास के सबसे करीबी गुर्गे दयाशंकर को गिरफ्तार किया उसके बाद विकास के करीबियों की तीन लग्जरी कार बरामद की है। 

काकादेव पुलिस ने विजयनगर से तीन लग्जरी लावारिस कारों को बरामद किया है। जांच में पता चला है कि एक दिन पहले ब्रह्मनगर चौराहे पर रहने वाले विकास दुबे के करीबी को पुलिस ने पूछताछ के लिए उठाया गया था जो इन तीनों गाड़ियों से चलता था। मामले की जांच कर रहे हैं सीओ स्वरूप नगर अजीत सिंह चौहान ने बताया कि तीनों गाड़ियों में नंबर प्लेट नहीं लगी है। यह गाड़ियां जिनके नाम से रजिस्टर्ड है उन्हें यह पता भी नहीं कि उनके नाम पर यह लग्जरी गाड़ियां खरीदी गई हैं। इस गाड़ी से ब्रम्हनगर के सगे भाई जय और रजय बाजपेई चलते थे। शहर के एक नामी कलाकार भी इन्हीं गाड़ियों का इस्तेमाल करते थे। जो जय और रजय के बेहद नजदीकी हैं। मामले की जांच में जुटी पुलिस विकास दुबे का इनसे कनेक्शन खंगाल रही है।

Advertisement