ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशदेवरिया में युवतियों पर एसिड फेंकने वालों से पुलिस का एनकाउंटर, जिला अस्पताल भेजे गए

देवरिया में युवतियों पर एसिड फेंकने वालों से पुलिस का एनकाउंटर, जिला अस्पताल भेजे गए

देवरिया में गुरुवार की सुबह दो युवतियों पर एसिड फेंकने वालों के साथ पुलिस का एनकाउंटर हुआ है। इस दौरान गोली लगने से दो आरोपी घायल हो गए हैं। एक फरार है। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

देवरिया में युवतियों पर एसिड फेंकने वालों से पुलिस का एनकाउंटर, जिला अस्पताल भेजे गए
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,गौरीबाजार(देवरिया)Thu, 11 Apr 2024 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया के गौरीबाजार में युवतियों पर एसिड अटैक करने वाले दो बदमाशों के साथ एसओजी और गौरीबाजार पुलिस की गुरुवार की देर शाम मुठभेड़ हो गई। इस दौरान गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। एक फरार हो गया है। घायल बदमाशों को पैर में गोली लगी है। दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया है।गुरुवार की सुबह साइकिल से जा रही दोनों युवतियों पर गौरीबाजार-हाटा मार्ग पर देवगांव मोड़ बाइक सवारों ने एसिड फेंका था। घटना में एक युवती का चेहरा और दूसरी की बांह झुलस गईं थी। दोनों का एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। 

पुलिस के अनुसार लड़कियों के पिता की शिकायत के बाद केस दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी थी। दोनों के बारे में जानकारी हासिल हुई तो एसओजी व थाना गौरीबाजार की संयुक्त टीम को मुखबिर से दोनों के बारे में सूचना मिली। इसके बाद गुरुचघाट के पास चेकिग की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस वालों को देखते हुए एक मोटरसाइकिल सवार तीन युवक पीछे मुड़कर भागने  का प्रयास करने लगे। 

पुलिस ने पीछा किया तो वे गिर गए। इसके बाद उनके द्वारा पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। जवाबी कार्यवाही में दो युवकों को गोली लगी और तीसरा भाग निकला। दोनों की पहचान शेखर पुत्र शंकर निवासी लंगड़ी देवकुआं थाना गौरीबाजार देवरिया और दारा सिंह पुत्र किशुन सिंह निवासी देवगांव थाना गौरीबाजार देवरिया के रूप में हुई। 

दोनों के पैर में गोली लगी थी। मामले की जानकारी तत्काल अधिकारियों को दी गई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां पुलिस अभिरक्षा में उनका इलाज चल रहा है। दोनों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।