ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ में पुलिस एनकाउंटर, लांड्री व्यापारी को लूटने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ में पुलिस एनकाउंटर, लांड्री व्यापारी को लूटने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ में गुरुवार सुबह पुलिस एनकाउंटर हुआ। मुठभेड़ में लांड्री व्यापारी को लूटने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

लखनऊ में पुलिस एनकाउंटर, लांड्री व्यापारी को लूटने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊThu, 20 Jun 2024 10:33 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में कृष्णानगर के अनौरा में गुरुवार सुबह लांड्री व्यापारी की दुकान में घुस कर लूट करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। बदमाशों की तरफ से पुलिस टीम पर फायरिंग की गई। जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के दाहिने पैर में गोली लगी और वह बाइक समेत गिर पड़े। जिन्हें इलाज के लिए लोकबंधु अस्तपाल में भर्ती कराया गया। 

डीसीपी दक्षिण तेज स्वरूप ने बताया कि 14 जून को केसरीखेड़ में लांड्री व्यापारी की दुकान में दिनदहाड़े बदमाश घुस आए थे। जिन्होंने व्यापारी और उसके नौकर को बंधक बना कर लूट को अंजाम दिया। घटना से जुड़े कुछ फुटेज पुलिस को मिले। जिसमें बदमाशों का चेहरा दिखाई पड़ा। लुटेरों की पहचान पीलीभीत पुरनपुर निवासी आरिष खान और इटावा भरथना निवासी अनुभव शुक्ला के तौर पर हुई। सर्विलांस की मदद से गुरुवार सुबह आरोपियों की लोकेशन अनौरा के पास मिली। चेकिंग कर रही टीम को देखते ही आरिष और अनुभव ने फायरिंग शुरू कर दी। एडीसीपी शशांक सिंह ने बताया कि आरिष और अनुभव के पैर में गोली लगी है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।