ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदेवरिया में पुलिस एनकाउंटर: गोली लगने के बाद बदमाश गिरफ्तार, दारोगा घायल

देवरिया में पुलिस एनकाउंटर: गोली लगने के बाद बदमाश गिरफ्तार, दारोगा घायल

उत्‍‍‍‍तर प्रदेश के देवरिया के पिपरपाती में शनिवार की देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान कुशीनगर के रहने वाले एक बदमाश को पैर में गोली लगी है जबकि कोतवाली के एसएसआई भी...

देवरिया में पुलिस एनकाउंटर: गोली लगने के बाद बदमाश गिरफ्तार, दारोगा घायल
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरिया Sun, 04 Apr 2021 01:03 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्‍‍‍‍तर प्रदेश के देवरिया के पिपरपाती में शनिवार की देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान कुशीनगर के रहने वाले एक बदमाश को पैर में गोली लगी है जबकि कोतवाली के एसएसआई भी घायल हैं। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देवरिया सदर कोतवाली पुलिस को मुखबीर से बाइक सवार बदमाशों के पिपरपाती की तरफ से गुजरने की सूचना मिली थी। इस पर देर रात कोतवाली के एसएसआई विपिन मलिक ने पुलिस फोर्स के साथ पिपरपाती के पास घेराबंदी कर दी। इसी दौरान एक ही बाइक पर सवार दो संदिग्धों को पुलिसकर्मियों ने रुकने का ईशारा किया तो उन्होंने फायरिंग कर दी।

इस घटना में कुशीनगर जनपद के कुबेर स्थान थाना क्षेत्र के बदमाश इबरान के पैर में गोली लग गई और उसे दबोच लिया गया जबकि उसका साथी फरार हो गया। इस घटना में कोतवाली के एसएसआई विपिन मलिक भी हाथ में गोली लगने से घायल हैं। दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्र ने घटना स्थल के साथ ही अस्पताल पहुंच कर वारदात की जानकारी ली। दबोचा गया बदमाश कुशीनगर का हिस्ट्रीशीटर है। उसके ऊपर कई मुकदमे दर्ज हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें