ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबुलंदशहर में पुलिस एनकाउंटर, डकैती का वांछित इनामी अपराधी मुठभेड में गिरफ्तार

बुलंदशहर में पुलिस एनकाउंटर, डकैती का वांछित इनामी अपराधी मुठभेड में गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस एनकाउंटर में डकैती का वांछित इनामी अपराधी कर लिया गया है। जवाबी फायरिंग में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है।

बुलंदशहर में पुलिस एनकाउंटर, डकैती का वांछित इनामी अपराधी मुठभेड में गिरफ्तार
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बुलंदशहरSun, 18 Feb 2024 01:52 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में जनपद बुलंदशहर पुलिस ने रविवार सुबह एक मुठभेड़ के दौरान डकैती की घटना में वांछित 25 हजार के इनामी अपराधी को  गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि जनपद मे वांछित अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत आज थाना छतारी पुलिस एक सूचना पर कस्बे के अनाज मंडी के पास संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चेकिंग में व्यस्त थी।  इसी दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस द्वारा रुकने का इशारा करने पर बदमाश पुलिस  पर फायर करता हुआ अनाज मंडी के पास बाग में भाग गया। पुलिस द्वारा बाग की घेराबंदी किऐ जाने पर बदमाश ने जब अपने को घिरता देखा तब पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसको घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार  बदमाश की पहचान ईशव उर्फ सिंघानिया उर्फ अफजाल पुत्र भप्पे निवासी ग्राम नंगला बंजारा थाना छतारी क्षेत्र के नगला ग्राम नगला बंजारा निवासी के रूप में की गयी है। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल बुलन्दशहर में भर्ती कराया गया हैं। बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा व कारतूस बरामद हुए हैं।

एसपी ने बताया कि बदमाश ईशव शातिर किस्म का लुटेरा और डकैत है जो थाना शिकारपुर पर पंजिकृत धारा 395/412 के मुकदमे में वांछित चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बुलन्दशहर द्वारा 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था। पुलिस द्वारा इसकी गिरफ्तारी हेतु निरंतर प्रयास किए जा रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें