ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबस्‍ती में एनकाउंटर: ग्राहक सेवा केंद्र लूटने वाले बदमाश को लगी गोली, सिपाही भी घायल

बस्‍ती में एनकाउंटर: ग्राहक सेवा केंद्र लूटने वाले बदमाश को लगी गोली, सिपाही भी घायल

यूपी के बस्‍ती में अंतर्जनपदीय शातिर लुटेरा मंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह सोमवार सुबह 6:15 बजे एसओजी बस्ती से हुई मुठभेड़ में घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर कूड़ा पट्टी नगर रोड...

बस्‍ती में एनकाउंटर: ग्राहक सेवा केंद्र लूटने वाले बदमाश को लगी गोली, सिपाही भी घायल
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बस्‍ती Mon, 18 Jan 2021 11:31 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बस्‍ती में अंतर्जनपदीय शातिर लुटेरा मंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह सोमवार सुबह 6:15 बजे एसओजी बस्ती से हुई मुठभेड़ में घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर कूड़ा पट्टी नगर रोड इलाके में धरपकड़ के लिए घेराबंदी करने पहुंची एसओजी पर बाइक सवार बदमाश फायरिंग करने लगा। 

मुठभेड़ में घायल बदमाश मंगल के पिता का नाम रमेश सिंह है। वह संतकबीरनगर के महली थाना के गायघाट का रहने वाला है। मुठभेड़ के दौरान हाथ में गोली लगने से नगर थाने के सिपाही आनंद दुबे भी घायल हो गए हैं। जवाब में पुलिस द्वारा फायर करने पर एक गोली बदमाश के दाहिने पैर में लगी। वह वहीं बाइक समेत वहीं गिर पड़ा।

सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से उसे सीएचसी मरवटिया के बाद जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। तलाशी के दौरान मंगल के पास से नगर बाजार के ग्राहक सेवा केंद्र से लूटे गए 11700 रुपए नगद, लूट में इस्‍तेमाल बाइक, एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें