DA Image
24 अक्तूबर, 2020|11:47|IST

अगली स्टोरी

यूपी : छुट्टी न मिलने से परेशान सिपाही ने थाने में खाया जहर, हालत बिगड़ी

posion

मीरगंज थाने के कम्प्यूटर ऑपरेटर सिपाही ने बुधवार को जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत बिगड़ने पर सिपाही खुद थाने पहुंचा और गिर पड़ा। साथी कर्मचारी उसे सीएचसी ले गए। सीएचसी से उसे रेफर कर निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे। सिपाही द्वारा आत्मघाती कदम उठाने के कारणों का पता नहीं चल सका। 

साथी कर्मचारियों के मुताबिक मुरादाबाद के गांव नाजरपुर थाना मूढापांडे के निवासी कम्प्यूटर ऑपरेटर पद पर तैनात सिपाही सुशील कुमार थाने के पास किराए के मकान में अकेले रहते हैं। बुधवार दोपहर तक काम किया। उसके बाद साथियों से फ्रेश होने की बात कहकर कमरे में चले गए। कमरे में किसी से फोन पर बात की। उसके बाद लड़खड़ाते हुए थाने पहुंचे। मंदिर के पास बेसुध होकर गिर गए।

सिपाही विनीत साथियों की मदद से उसे लेकर सीएचसी पहुंचे। वहां से गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया। एसओ विजय कुमार ने सिपाही को निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। परिजनों के मुताबिक सिपाही का भाई पुष्पेंद्र भी पुलिस में है। पुलिस ने बताया कि सुशील कमरे के बाहर हैडपम्प पर नहाते समय हत्था मुंह पर लगने से घायल हो गए थे, कई टांके लगे थे। तब से वह मेडिकल रेस्ट पर थे। बुधवार सुबह ड्यूटी पर आए थे। सीएचसी के फार्मासिस्ट ने बताया कि सिपाही ने प्राथमिक उपचार के समय जहरीला तरल पदार्थ पीने की बात बताई थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police Constable consumed poison inside police station in Bareilly