Police caught ISI agent from Bulandshahr agencies inquiries to him - बुलंदशहर में पुलिस ने पकड़ा ISI एजेंट, पूछताछ में जुटी एजेंसियां DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बुलंदशहर में पुलिस ने पकड़ा ISI एजेंट, पूछताछ में जुटी एजेंसियां

isi agent arrested from bulandshahr

बुलंदशहर से शुक्रवार देर रात एक आईएसआई एजेंट पकड़ा गया है। सुरक्षा और जांच एजेंसियां उससे पूछताछ कर रही हैं। चर्चाएं हैं कि यह संदिग्ध युवक देश विरोधी ताकतों से मिला हुआ था और यहां की सूचनाएं उन ताकतों को भेज रहा था। हालांकि पुलिस अफसर फिलहाल किसी युवक को हिरासत में लेने से इनकार कर रहे हैं। इस संदिग्ध युवक की गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है, जब कुछ दिन पहले ही मेरठ कैंट का फौजी कंचन सिंह जासूसी में पकड़ा गया है।

सूत्रों ने बताया कि बुलंदशहर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इंटेलीजेंस ब्यूरो के इनपुट पर जाहिद नाम के इस युवक को थाना कोतवाली देहात क्षेत्र से उठाया है। इसके खुर्जा से भी उठाए जाने की चर्चाएं हैं। देर रात टीम इसे लेकर थाना कोतवाली पहुंच गई। यहां पर जांच और सुरक्षा एजेंसियों ने इससे पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के पुख्ता सूत्रों ने बताया कि खुर्जा के रहने वाले जाहिद की गतिविधियां संदिग्ध पाई गई हैं। वह यहां नाम बदलकर रह रहा था। उससे कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं। इसमें कुछ इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस हैं। इन डिवाइस से पुलिस को अहम चीजें हासिल हुई हैं। विदेशी करेंसी भी बरामद होने की सूचनाएं हैं।

अच्छी पहल: यहां करवाचौथ पर पत्नियों के लिए व्रत रखेंगे डॉक्टर

बताया जा रहा है कि यह संदिग्ध युवक लंबे समय से बुलंदशहर और खुर्जा इलाके में रहकर यहां की सूचनाओं को इकट्ठा कर रहा था। यह युवक कहां का रहने वाला है, इसका क्या मकसद था?  इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। फिलहाल बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं। हालांकि पुलिस सूत्रों ने इतना जरूर बताया है कि कोतवाली देहात में संदिग्ध युवक से कड़ाई से पूछताछ चल रही है। खुफिया विभाग के सूत्रों ने भी संदिग्ध युवक के पकड़े जाने की पुष्टि करते हुए बताया है कि वह शनिवार सुबह उससे पूछताछ करने के लिए जाएंगे।

आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने पर माहौल गरमाया, कलमा पढ़कर हुआ समझौता

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police caught ISI agent from Bulandshahr agencies inquiries to him