ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअजीत हत्याकांड: पुलिस ने अपार्टमेंट के रेजीडेंट पदाधिकारियों से मांगा सहयोग

अजीत हत्याकांड: पुलिस ने अपार्टमेंट के रेजीडेंट पदाधिकारियों से मांगा सहयोग

लखनऊ के विभूतिखण्ड में छह जनवरी को अजीत सिंह की हत्या करने वाले शूटर एक अपार्टमेंट में रुके थे। जांच में इस बात का पता चलने पर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के साथ सामंजस्य...

अजीत हत्याकांड: पुलिस ने अपार्टमेंट के रेजीडेंट पदाधिकारियों से मांगा सहयोग
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,लखनऊ Thu, 14 Jan 2021 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के विभूतिखण्ड में छह जनवरी को अजीत सिंह की हत्या करने वाले शूटर एक अपार्टमेंट में रुके थे। जांच में इस बात का पता चलने पर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के साथ सामंजस्य स्थापित करने के निर्देश दिए थे। 

गुरुवार को इसी क्रम में डीसीपी दक्षिणी रवि कुमार, एडीसीपी सुरेश चंद्र रावत, एसीपी मोहनलालगंज प्रवीण मलिक और इंस्पेक्टर विजयेंद्र सिंह ने सुशांत गोल्फ सिटी आरडब्लूए पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान गोल्फ सिटी निवासियों ने पुलिस गश्त और स्ट्रीट लाइट लगाए जाने की बात रखी। जिस पर जल्द कार्रवाई का आश्वासन पुलिस अधिकारियों ने दिया। 

डीसीपी रवि कुमार ने स्थानीय निवासियों से पुलिस का सहयोग करने की अपील की।उन्होंने कहा कि आपके आस-पास होने वाली संदिग्ध गतिविधि के बारे में तत्काल पुलिस को सूचना दें। डीसीपी ने कहा कि पुलिस का सहयोग करने वालों का नाम गोपनीय रखा जाएगा। डीसीपी सुरेश चंद्र रावत ने संवाद कार्यक्रम में शामिल महिलाओं को डॉयल 112 और वीमेन पॉवर लाइन के बारे में जानकारी दी।