ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशअग्निपथ योजना में फर्जी दस्तावेजों के जरिए भर्ती कराने का देते थे झांसा, पुलिस ने पांच को दबोचा

अग्निपथ योजना में फर्जी दस्तावेजों के जरिए भर्ती कराने का देते थे झांसा, पुलिस ने पांच को दबोचा

यूपी के बुलंदशहर मे अग्निपथ योजना के तहत भर्ती कराने के नाम पर ठगी करने वालें पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी, युवकों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाखों की ठगी करने का काम करते थे।

अग्निपथ योजना में फर्जी दस्तावेजों के जरिए भर्ती कराने का देते थे झांसा, पुलिस ने पांच को दबोचा
Pawan Kumar Sharmaवार्ता,जहांगीराबादTue, 04 Oct 2022 04:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर में अग्निपथ योजना में भर्ती कराने के नाम पर ठगी करने वाले पांच आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ये आरोपी युवाकों को अग्निवीर में नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाखों रुपये की ठगी करते थे। 

बुलंदशहर के जहांगीराबाद थाना से पांच जालसाजों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपियों के पास से जाली अंकपत्र, निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, ग्राम प्रधानों के लेटर हेड, मोहरें, 5 मोबाइल फोन, दो देसी तमंचे और तीन चाकू बरामद हुए है। बुलंदशहर के वरिष्ठ पलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने मुखबीरों से खबर के आधार पर ग्राम तौली के मोड़ से पांच संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया। 

टीवी दिखाने के बहाने अधेड़ ने मासूम के साथ किया दुष्कर्म, घर में बच्ची के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला

आरोपियों की पहचन प्रमोद, दुर्गेश कुमार, राकेश कुमार और भरत कुमार के रूप में हुई है। एसएसपी ने बताया कि यह सभी अग्निपथ योजना के तहत युवाओं को भर्ती कराने का झांसा देते थे फिर उनसे लाख रुपये एठतें थे। रुपये लेने के बाद आरोपी युवकों को पूरा विश्वास दिलाते थे कि वे फर्जी दस्तावेजों की मदद से उनकी भर्ती करा देंगे।