Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

अपने बेटे ने हत्या कर दी, सौतेले बेटे ने पकड़वा दिया; जमीन के लिए सगी मां का हत्यारा गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के एटा में बेटे ने जमीन के लालच के चलते अपनी सगी मां को मार दिया। कई दिनों से लापता रहने पर सौतेले बेटे ने उसकी हत्या की आशंका व्यक्त की और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

offline
अपने बेटे ने हत्या कर दी, सौतेले बेटे ने पकड़वा दिया; जमीन के लिए सगी मां का हत्यारा गिरफ्तार
Ratan भाषा , एटा
Tue, 18 Jun 2024 7:18 PM
अगला लेख

एटा (उप्र), 18 जून (भाषा) जमीन के लालच में मां की हत्या कर उसका शव अपने खेत में दफनाने के आरोपी युवक को पुलिस ने सोमवार की रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला के पुत्र की निशानदेही पर दफनाए गए स्थान से शव बरामद कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना सकरौली थाना क्षेत्र के ग्राम धर्मपुर की है जहां 13 जून को जमीन के लालच में रमाशंकर ने अपने मित्र राम बाबू और नीरज के साथ मिलकर अपनी मां सीमा देवी (50) की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी तथा उसका शव अपने खेत में दफन कर दिया था।

पुलिस ने बताया कि सीमा देवी के कई दिनों से लापता रहने पर उसके सौतेले बेटे हरपाल ने उसकी हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने रमाशंकर को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। रमाशंकर ने मां की हत्या कर शव दफनाने का जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने सोमवार की रात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने बताया मृतक अपनी जमीन बेचना चाहती थी और उसके बेटे को डर था कि वह जमीन बेच कर रुपये किसी और को ना दे दे। इस कारण से उसने अपनी मां की हत्या कर दी। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्यवाही कर रही है। हत्या में शामिल दो अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की अगली ख़बर पढ़ें
Crime In Up Up News Etah News Manpuri
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें