ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफिरोजाबाद में एसओजी टीम पर जहरखुरानों ने किया हमला, बाल-बाल बचे

फिरोजाबाद में एसओजी टीम पर जहरखुरानों ने किया हमला, बाल-बाल बचे

फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद नगला पौपी रोड पर रात 12 बजे एसओजी टीम पर जहरखुरानों ने हमला बोल दिया। इसके जवाब में बोलेरो गाड़ी पर एसओजी टीम ने फायरिंग कर दी। बोलेरो गाड़ी के टायर में गोली लगने के बाद...

फिरोजाबाद में एसओजी टीम पर जहरखुरानों ने किया हमला, बाल-बाल बचे
फिरोजाबाद। हिन्दुस्तान संवादTue, 10 Apr 2018 03:27 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद नगला पौपी रोड पर रात 12 बजे एसओजी टीम पर जहरखुरानों ने हमला बोल दिया। इसके जवाब में बोलेरो गाड़ी पर एसओजी टीम ने फायरिंग कर दी। बोलेरो गाड़ी के टायर में गोली लगने के बाद गाड़ी छोड़ जहरखुरान भाग गए। हालांकि, हमले में एसओजी टीम बाल-बाल बच गई और गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। 

एसओजी प्रभारी कुलदीप अपनी टीम के साथ शिकोहाबाद गाड़ी से जा रहे थे। साथ में उनकी टीम के दो सदस्य भी एक प्राइवेट गाड़ी एक्सयूवी में साथ जा रहे थे। तभी रात 12 बजे आरोंज की पुलिया पर खड़ी एसओजी को एक बोलेरो गाड़ी पर शक हुआ। उस गाड़ी को टोका तो बोलेरो गाड़ी नगला पौपी के तरफ दौड़ पड़ी। एक सिपाही ने अपनी प्राइवेट एक्सयूवी गाड़ी से बोलेरो को ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया।

इस पर बोलेरो ने गाड़ी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारते ही बोलेरो में बैठे सात लोग उतर आए व एक्सयूवी गाड़ी पर फायर कर दिया। किसी तरह एसओजी के सिपाहियों ने अपनी जान बचाई। तभी गाड़ी का पीछा कर एसओजी प्रभारी कुलदीप ने फायर किया तो बोलेरो सवार गाड़ी में बैठकर भागने लगे, तभी एक गोली बोलेरो के टायर में लगी। इससे गाड़ी एक गड्ढे में जा गिरी।

इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर गाड़ी सवार भाग गए। वायरलेस सेट पर सूचना मिलते ही एसपीआरए महेंद्र सिंह, शिकोहाबाद सीओ संजय रेड्डी, सीओ जसराना, सीओ सिरसागंज सहित सभी सर्किलों का फोर्स नगला पौपी के पास पहुंच गया। पुलिस ने तत्काल जंगलों की कॉम्बिंग करना शुरू कर दिया। अंधेरा होने के कारण पुलिस उन्हें नहीं ढूंढ पाई।

पुलिस ने बोलेरो की चेकिंग की तो उसमें कुछ नशे की गोलियां, टिफिन में रखे पेड़े, चाकू और सात कपड़ों के बैग मिले हैं। एसपीआरए ने बताया कि ये जहरखुरानों का गैंग था जो लोगों को लूटता है। बोलेरो गाड़ी भी चोरी की लग रही है। गाड़ी का नंबर भी गलत पड़ा है और एक नंबर प्लेट गाड़ी में पड़ी हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें