DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा पर हमला, कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचे
उत्तर प्रदेश

शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा पर हमला, कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचे

रायबरेली संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Mon, 28 Jun 2021 11:22 PM
शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा पर हमला, कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचे

प्रख्यात शायर मुनव्वर राणा के बेटे पर बाइक सवार नकाबपोश हमलावरों ने ताबड़तोड़ कई राउंड गोली चला दी। इससे कार सवार मुन्नव्वर राणा के बेटे तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। गोली की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया।

इसी बीच बाइक सवार नकाबपोश हमलावर भाग गए। पुलिस ने बाइक सवार हमलावरों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पीड़ित ने अपने परिवार के ही पांच लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। 

शहर कोतवाली के किला बाजार मोहल्ले के रहने वाले प्रख्यात शायर मुनव्वर राणा परिवार के साथ लखनऊ शहर में रहते हैं। उनका शहर में जमीन संबधी विवाद परिवार के लोगों से काफी समय से चल रहा है। कवि मुन्नव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा दो दिन पहले जमीन के किसी विवाद को लेकर शहर आए थे और यहीं पर रुके थे।

सोमवार को वह अपनी कार से लखनऊ जा रहे थे। तभी लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर शाम करीब छह बजे पेट्रोल पंप के पास बिना नंबर की बाइक सवार नकाबपोश तबरेज राणा पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे। कई राउंड गोलियां चलाने के बाद हमलावार भाग गए। मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने हमलावरों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की, लेकिन हमलावर दूर जा चुके थे।

पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन  हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी। पीड़ित तबरेज राणा ने अपने ही परिवार के ही पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर कोतवाली में दी है। कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।  
 

संबंधित खबरें