DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशशायर मुनव्वर राना के बेटे ने चाचा को फंसाने को खुद पर करवाई थी फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज से खुलासा

शायर मुनव्वर राना के बेटे ने चाचा को फंसाने को खुद पर करवाई थी फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज से खुलासा

हिन्दुस्तान टीम,रायबरेलीDeep Pandey
Fri, 02 Jul 2021 11:58 AM
शायर मुनव्वर राना के बेटे ने चाचा को फंसाने को खुद पर करवाई थी फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज से खुलासा

मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर गोली चलने के मामले का शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। एसपी श्लोक कुमार ने पत्रकारों को बताया कि तबरेज ने आपराधिक रिकॉर्ड वाले युवकों से खुद पर गोली चलवाई थी । जमीन के विवाद में चाचाओं को फंसाने के लिए तबरेज ही साजिश रची थी। पुलिस ने इस सिलसिले में 4 लोगों को किया गिरफ्तार है। उन्होंने बताया कि तबरेज की तलाश में लखनऊ स्थित घर पर रात में छापा मारा गया था लेकिन वह फरार है। वहीं मुनव्वर की बेटी सुमैया ने पुलिस पर अभ्रदता करने का आरोप लगाया है। सुमैया ने कहा कि घर की बेटियों के साथ पुलिस धक्का मुक्की की। मोबाइल छीन लिए।

 

एसपी ने बताया कि तबरेज पर हमले की प्लानिंग होर्डिंग लगाने वाले हलीम घोसी और सुल्तान ने बनाई थी आपराधिक रिकॉर्ड वाले -सत्येंद्र त्रिपाठी और शुभम सरकार ने तबरेज की कार पर गोली चलाई थी। इन चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। चारों ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है उन्होंने बताया कि मुनव्वर राना का बेटा तबरेज फरार है उसकी तलाश में रात में लखनऊ स्थित घर पर दबिश दी गई थी लेकिन वह हाथ नहीं लगा।

28 जून को कार पर हुआ था हमला

शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज में कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर त्रिपुला के पास स्थित एक पेट्रोल पंप पर शाम 5:45 बजे नकाबपोश दो बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। इस जानलेवा हमले में वह बाल-बाल बच गए। कार पर गोलियों के निशान पाए गए थे। तबरेज ने अपने चाचा इस्माइल राना राफे जमील शकील और चचेरे भाई यासर राना पर हमले की साजिश का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।


 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें