ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकल यूपी के इस शहर में आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, 40 मिनट तक विरोधियों पर करेंगे प्रहार, जानें पूरा कार्यक्रम

कल यूपी के इस शहर में आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, 40 मिनट तक विरोधियों पर करेंगे प्रहार, जानें पूरा कार्यक्रम

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में अलीगढ़ लोस सीट पर मतदान होना है। ऐसे में प्रचार के अंतिम दौर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को अलीगढ़ आ रहे हैं। वह करीब एक घंटा पांच मिनट रुकेंगे।

कल यूपी के इस शहर में आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, 40 मिनट तक विरोधियों पर करेंगे प्रहार, जानें पूरा कार्यक्रम
Dinesh Rathourवरिष्ठ संवाददाता,अलीगढ़Sun, 21 Apr 2024 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में अलीगढ़ लोस सीट पर मतदान होना है। ऐसे में प्रचार के अंतिम दौर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को अलीगढ़ आ रहे हैं। वह करीब एक घंटा पांच मिनट रुकेंगे। वहीं,  40 मिनट तक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।
पीएम मोदी दिल्ली सफदरगंज एयरपोर्ट से उड़कर दोपहर एक बजकर 50 मिनट पर अलीगढ़ पहुंचेंगे। नुमाइश ग्राउंड में अलीगढ़ व हाथरस लोकसभा सीट की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। रविवार को पीएम के कार्यक्रम को लेकर एसपीजी, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा अंतिम रूप दिया गया। जनसभा के लिए जर्मन हैंगर तकनीक पंडाल बनकर तैयार किया गया है। कार्यक्रम स्थल के पीछे ही कोहिनूर मंच के पास तीन हैलीपेड बनाए गए हैं। कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चौ. भूपेन्द्र सिंह, समाज कल्याण मंत्री असीम अरूण, शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह भी शामिल होंगे।

पीएम के कार्यक्रम को लेकर किया फ्लीट रिहर्सल

पीएम के कार्यक्रम से पूर्व रविवार को फाइनल फ्लीट रिहर्सल नुमाइश ग्राउंड में किया गया। जिसमें हैलीपेड पर हैलीकॉप्टर की लैंडिंग के बाद पीएम का काफिला जनसभा स्थल तक गया। एसपीजी अधिकारियों ने पीएम के गाड़ी से उतरने से लेकर मंच पर पहुंचने तक का रिहर्सल किया।

मिनट टू मिनट कार्यक्रम

  • 1:00 पर सफदरगंज हवाई अड्डे से रवानगी
  • 1:50 पर अलीगढ़ हैलीपेड पर लैंडिंग
  • 2:00 पर नुमाइश ग्राउंड जनसभा स्थल पर पहुंचना
  • 2:00 से 2:40 तक जनसभा को संबोधित करना
  • 2:55 पर प्रस्थान

डीएम विशाख जी ने बताया, प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूर्ण है। ब्रीफिंग, डी-ब्रीफिंग, व रिर्हसल में सभी अधिकारियों को निर्देशित कर दिया गया है। कार्यक्रम स्थल, मंच व हैलीपेड के आसपास ड्रोन कैमरे से निगरानी करवाई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें