ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश10 मार्च को आजमगढ़ आएंगे पीएम मोदी, मंदुरी एयरपोर्ट के साथ विश्वविद्यालय का करेंगे लोकार्पण

10 मार्च को आजमगढ़ आएंगे पीएम मोदी, मंदुरी एयरपोर्ट के साथ विश्वविद्यालय का करेंगे लोकार्पण

पीएम नरेंद्र मोदी 10 मार्च को आजमगढ़ आ सकते हैं। यहां मंदुरी एयरपोर्ट और महराजा सुहेलदेव राज्य विश्विद्यालय का उद्घाटन करेंगे। पीएम के आगमन की तैयारियों का जायजा लेने रविवार को सीएम भी यहां आ रहे हैं।

10 मार्च को आजमगढ़ आएंगे पीएम मोदी, मंदुरी एयरपोर्ट के साथ विश्वविद्यालय का करेंगे लोकार्पण
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,आजमगढ़Sat, 02 Mar 2024 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 मार्च को आजमगढ़ आ सकते हैं। वह तैयार हो चुके मंदुरी एयरपोर्ट और महराजा सुहेलदेव राज्य विश्विद्यालय का उद्घाटन करेंगे। पीएमओ से प्राथमिक सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन सक्रिय हो गया है। पीएम के प्रस्तावित आगमन की तैयारियों का जायजा लेने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी यहां आ रहे हैं। वह मंदुरी एयरपोर्ट और राज्य विश्वविद्यालय के कार्यों का निरीक्षण करेंगे। 

बहुप्रतिक्षित मंदुरी एयरपोर्ट व आजमगढ़ स्थित महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय बनकर तैयार है। दिसंबर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विवि के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया था। उसके बाद से ही विश्वविद्यालय के साथ मंदुरी एयरपोर्ट के उद्घाटन की अटकलें लगाई जा रही थीं। इधर, प्रधानमंत्री के 10 मार्च को प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते हुए जिला प्रशासन इसकी तैयारियों में जुट गया है। पीएम के संभावित आगमन की तैयारियों का जायजा लेने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं। वह मंदुरी एयरपोर्ट के साथ ही विश्वविद्यालय के निर्माण कार्यों का निरीक्षण करेंगे। डीएम विशाल भारद्वाज ने शनिवार को अधिकारियों के साथ बैठक की। इसके बाद उन्होंने एसपी अनुराग आर्य व सीडीओ परीक्षित खटाना के साथ मंदुरी एयरपोर्ट व विश्वविद्यालय पहुंच कर निरीक्षण किया। तैयारियों को लेकर अफसरों को दिशा निर्देश भी दिए।

1 घंटा 10 मिनट रहेंगे जिले में रहेंगे सीएम

प्रोटोकाल के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखपुर से हेलीकॉप्टर से अपराह्न 3. 25 पर मंदुरी एयरपोर्ट आएंगे। 3.25 बजे से लेकर शाम 4.10 बजे तक वह एयरपोर्ट के सभागार में ही जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के साथ तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। इसके बाद 4.10 बजे मंदुरी एयरपोर्ट से हेलीकाप्टर से आजमबांध स्थित महराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय के परिसर पहुंचेंगे। यहां 4.20 बजे से 4.40 बजे तक तैयारियों का जायजा लेंगे। इसके बाद वे हेलीकाप्टर से ही लखनऊ एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें