ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश17 दिसंबर को दो दिन के प्रवास पर वाराणसी आएंगे पीएम मोदी, अरबों की देंगे सौगात  

17 दिसंबर को दो दिन के प्रवास पर वाराणसी आएंगे पीएम मोदी, अरबों की देंगे सौगात  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के प्रवास पर 17 दिसंबर को काशी पहुंचेंगे। पीएमओ की ओर से उनके दौरे की प्राथमिक सूचना जिला प्रशासन और भाजपा नेताओं की दी गई है।

17 दिसंबर को दो दिन के प्रवास पर वाराणसी आएंगे पीएम मोदी, अरबों की देंगे सौगात  
Dinesh Rathourविशेष संवाददाता,वाराणसीThu, 07 Dec 2023 09:38 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के प्रवास पर 17 दिसंबर को काशी पहुंचेंगे। पीएमओ की ओर से उनके दौरे की प्राथमिक सूचना जिला प्रशासन और भाजपा नेताओं की दी गई है। भाजपा काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि पीएम का दोपहर बाद बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। वह सबसे पहले छोटा कटिंग मेमोरियल स्कूल मैदान में शहरी क्षेत्र के लिए आयोजित 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' पर आधारित प्रदर्शनी देखने के बाद लाभार्थी वर्ग के साथ संवाद करेंगे। 

शाम को नमो घाट पर काशी-तमिल संगमम्-2.0 का शुभारम्भ करेंगे। रात्रिविश्राम के बाद वह अगले दिन सुबह लगगभ 10 बजे उमरहां में स्वर्वेद मंदिर जाएंगे। यहां मंदिर के उद्घाटन और 25 हजार कुंडीय महायज्ञ समारोह में भाग लेंगे। यहां मंदिर प्रमुख विज्ञान देव के साथ श्रद्धालुओं को संबोधित भी करेंगे। प्रधानमंत्री की सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र जनसभा भी होगी। वह सभास्थल पर अरबों रुपये के विकास कार्यों व परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण भी करेंगे। साथ ही ग्रामीण क्षेत्र के लिए आयोजित 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' पर आधारित प्रदर्शनी देखेंगे और करीब अलग-अलग लाभार्थी वर्ग के लोगों से संवाद करेंगे। सभास्थल के लिए अभी जगह का चयन नहीं हो सका।  

सीडीओ ने भोरकला में जनसभा के लिए कराया सर्वे 

कछवांरोड। पीएम की सभा के लिए सीडीओ हिमांशु नागपाल ने गुरुवार को भोरकला गांव में मातहतों संग निरीक्षण किया। लेकिन बारिश को देखते हुए उसे स्थगित कर दिया गया है। इस दौरान भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अरविंद प्रधान, सेवापुरी मंडल अध्यक्ष यतीश तिवारी आदि भी रहे।

सीपी व डीएम ने स्वर्वेद मंदिर की तैयारियां परखीं 

चौबेपुर। पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन व डीएम एस. राजलिंगम गुरुवार को स्वर्वेद महामंदिर पहुंचे। यहां मंदिर के उद्घाटन व विहंगम योग संत समाज के 100वें वार्षिकोत्सव पर आयोजित 25000 कुंडी स्वर्वेद ज्ञान महायज्ञ की तैयारियों का जायजा लिया। मंदिर परिसर में विज्ञान देव महाराज से आशीर्वाद प्राप्त करने के बाद पीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम पर विस्तृत चर्चा की। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें