ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशPM मोदी के नेतृत्व में दोगुनी रफ्तार में हो रहा वाराणसी का भौतिक, धार्मिक और सांस्कृतिक विकास: भाजपा

PM मोदी के नेतृत्व में दोगुनी रफ्तार में हो रहा वाराणसी का भौतिक, धार्मिक और सांस्कृतिक विकास: भाजपा

वाराणसी को एक बार फिर करोड़ों की सौगात मिलने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात जुलाई को अपने वाराणसी आ रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी 1800 करोड़ से ज्यादा की 45 परियोजनाओ की सौगात देंगे।

PM मोदी के नेतृत्व में दोगुनी रफ्तार में हो रहा वाराणसी का भौतिक, धार्मिक और सांस्कृतिक विकास: भाजपा
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,वाराणसीTue, 05 Jul 2022 06:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर सात जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी 1800 करोड़ से ज्यादा की 45 परियोजनाओं की वाराणसी को सौगात देंगे। इस दौरान पीएम मोदी कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। शासन प्रशासन के साथ ही भाजपा ने भी पीएम के आगमन को लेकर खास तैयारियां की हैं। सीएम योगी खुद तैयारियों का जायजा लेने वाराणसी पहुंचे हैं।

भाजपा की ओर से हो रही तैयारियों को लेकर काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि प्रधानमंत्री 7 जुलाई को एक बार फिर काशीवासियों को बड़ा उपहार देने जा रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में समस्त काशीवासी उनका भव्य अभिनंदन करेंगे। सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री साढ़े 4 घंटे के दौरान बनारस को 1812 करोड़ रुपए की 45 परियोजनाओं की सौगात देंगे। इसका लाभ न केवल बनारस को बल्कि यूपी के अन्य जिलों के साथ ही बिहार, झारखंड और छत्तीसगढ़ के लोगों को भी मिलेगा। 

उन्होंने कहा कि पीएम के नेतृत्व में दोगुनी रफ्तार में काशी का भौतिक के साथ ही धार्मिक और सांस्कृतिक विकास हो रहा है। यह सब पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व के कारण ही संभव हो पा रहा है। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने लोकार्पण व शिलान्यास होने वाली और योजनाओं का विवरण दिया। साथ ही बताया कि संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में प्रधानमंत्री की जनसभा में करीब 20,000 लोग आमंत्रित किए गए हैं। जिन्हें आमंत्रण पत्र देने का काम चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें