pm modi says when i take strict action on corruption opposition came together against me - भ्रष्टाचार की पोल खुली तो सब मुझे हटाने में जुट गए : पीएम मोदी DA Image
13 दिसंबर, 2019|5:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भ्रष्टाचार की पोल खुली तो सब मुझे हटाने में जुट गए : पीएम मोदी 

pm modi in up

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को बाराबंकी व बहराइच की चुनावी जनसभाओं में कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों पर कड़ा प्रहार किया। कहा कि इनका एक ही एजेण्डा है कि मोदी को रास्ते से हटाओ। इनमें कुछ लोग तो मोदी को रास्ते से हटाने के लिए पाकिस्तान की मदद लेने चले गए। सपा-बसपा हो या कांग्रेस इन सबके भ्रष्टाचार की पोल इस चौकीदार ने खोलनी शुरू की तो ये सभी मिलकर मोदी को हटाने में जुट गए। मोदी को हटाना इनके लिए मजबूरी बन गई है। 

हैदरगढ़ के ग्राम्यांचल महाविद्यालय में बाराबंकी, रायबरेली और मोहनलालगंज के प्रत्याशियों के समर्थन में उन्होंने कहा कि बसपा ने चीनी मिलें औने-पौने दाम में बेंच दीं। लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर एनआरएचएम घोटाला किया। जिन महापुरूषों के नाम पर बसपा प्रमुख वोट मांगती हैं, उनके स्मारकों में घोटाला किया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि बबुआ तो ऐसा समाजवाद लाए कि ईंट, पत्थर, यहां तक कि टोटी को भी नहीं छोड़ा। सब कुछ लूट कर हजम कर गए। खाने की नीयत और नीति इन लोगों में कूट कूट कर भरी है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pm modi says when i take strict action on corruption opposition came together against me