ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपीएम मोदी ने बदली उद्योगपतियों और राजनेताओ के गठजोड़ की धारणाः राजनाथ

पीएम मोदी ने बदली उद्योगपतियों और राजनेताओ के गठजोड़ की धारणाः राजनाथ

राजनाथ सिंह ने कहा कि पीएम मोदी की दूरदर्शी सोच उन्हें अन्य नेताओं से अलग बनाती है जहां आम जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र की समस्यायों की ओर ध्यान दिलाते हैं वहीं, मोदी की सोच समाधान की होती है।

पीएम मोदी ने बदली उद्योगपतियों और राजनेताओ के गठजोड़ की धारणाः राजनाथ
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊMon, 19 Feb 2024 03:17 PM
ऐप पर पढ़ें

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विश्व का दूरदर्शी नेता बताते हुए सोमवार को कहा कि उन्होंने उद्योगपतियों और राजनेताओं के बीच गठजोड़ की अवधारणा को बदलते हुए देश में विकास की बयार ला दी है। इंदिरा गांधी प्रतष्ठिान में आयोजित ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश के विकास को लेकर पीएम मोदी की दूरदर्शी सोच उन्हें अन्य नेताओं से अलग बनाती है जहां आम जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र की समस्यायों की ओर ध्यान दिलाते हैं वहीं, मोदी की सोच समाधान की होती है। 

उन्होंने कहा कि एक दशक पहले तक राजनेताओं और उद्योगपतियों के बीच गठजोड़ को संदेह की नजर से देखा जाता था और खतरे की घंटी माना जाता था लेकिन मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए इस धारणा को बदलना शुरू कर दिया था और उद्योगपतियों की मदद से गुजरात में विकास की गंगा बहा दी थी और अब जब पीएम मोदी देश का नेतृत्व कर रहे हैं तो उद्योगपति और राजनेता मिलकर देश के विकास को गति देने का काम कर रहे हैं जिसकी चर्चा देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में हो रही है। 

राजनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश के कर्मयोगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के विकास के लिये प्रतिबद्ध है। योगी सरकार के द्वारा जो प्रयास किये है उसकी परिणित आज आयोजित हो रही ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कालखंड और योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में आयोजित यह कार्यक्रम प्रदेश के विकास की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा और उत्तर प्रदेश विकास के नये आयाम स्थापित करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें