ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसमाजवादी शहजादे का दिल ही नहीं टूटा, अरमान भी बह गए; अखिलेश पर मोदी का तंज

समाजवादी शहजादे का दिल ही नहीं टूटा, अरमान भी बह गए; अखिलेश पर मोदी का तंज

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बाराबंकी में चुनावी जनसभा में अखिलेश पर तंज किया। कांग्रेस के एक नेता ने कह दिया कि रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे। ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया।

समाजवादी शहजादे का दिल ही नहीं टूटा, अरमान भी बह गए; अखिलेश पर मोदी का तंज
Deep Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊFri, 17 May 2024 11:55 AM
ऐप पर पढ़ें

बाराबंकी में चुनावी जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।  अखिलेश यादव पर तंज कसा।पीएम मोदी ने कहा कि पीएम पद को लेकर सभी ने मुंगेरीलाल को भी पीछे छोड़ रहे हैं। इनके संपनों की इंतहा देखिए कि कांग्रेस के एक नेता ने कह दिया कि रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे। ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया बस आंसू नहीं निकले लेकिन दिल के सारे अरमान बह गए।

मोदी में कहा कि मोदी सरकार हैट्रिक बनाने जा रही है। चार जून बहुत दूर नहीं है, आज पूरा देश और पूरी दुनिया जानती है कि मोदी सरकार की हैट्रिक बनने जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा नई सरकार में मुझे गरीबों, युवाओं, महिलाओं, किसानों के लिए बहुत सारे बड़े फैसले लेने हैं, इसलिए मैं बाराबंकी और मोहनलालगंज के लोगों से आशीर्वाद मांगने आया हूं। आज एक तरफ देशहित के लिए समर्पित भाजपा नीत राजग गठबंधन है, दूसरी तरफ देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए 'इंडिया' गठबंधन है।

ये आए तो राम मंदिर पर बुलडोजर चला देंगे, वोट जिहाद वालों को देंगे आपकी कमाई, बाराबंकी में सपा-कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी 

मोदी ने कहा कि 500 साल के इंतजार के बाद अयोध्या के भव्य राममंदिर में रामलला विराजमान हुए हैं। ऐसा सिर्फ आपके वोट के कारण हुआ है। उन्होंने कहा कि रामलला को टेंट में पहुंचाने वाले सपा-कांग्रेस वाले अब राममंदिर के फैसले को पलटने की बात कह रहे हैं। सपा एक नेता ने रामनवमी के दिन राम मंदिर को बेकार बता रहे हैं। ऐसे लोगों को ऐसी सजा देनी चाहिए।

पीएम मोदी ने कहा कि एक ओर देशहित के समर्पित भाजपा, एनडी का गठबंधन है और दूसरी तरफ देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए इंडी गठबंधन मैदान में है। जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है ये इंडी वाले ताश के पत्तों की तरह बिखरना शुरू हो गए हैं।

मेोदी ने कहा कि आपको काम करने वाले और आपका भला करने वाले सांसद चाहिए, पांच साल मोदी को गाली देने वाले नहीं। इसके लिए आपके पास एक ही विकल्प है - कमल का फूल है। उन्होंने कहा कि 100 सीसी के इंजन से आप 1,000 सीसी की रफ्तार ले सकते हैं क्या?आपको विकास की तेज रफ्तार चाहिए तो वो सिर्फ दमदार सरकार ही दे सकती है...भाजपा सरकार ही दे सकती है।