DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP: महाशिवरात्रि पर खीरी को दहलाने की साजिश, खुफिया एजेंसियां अलर्ट

Lakhimpur

महाशिवरात्रि पर खीरी को दहलाने की साजिश की जा रही है। ऐसी ही एक रिपोर्ट एसएसबी ने पुलिस को भेजी है। इस रिपोर्ट से खीरी पुलिस व एसएसबी में हड़कंप मच गया। पुलिस जांच में जुट गई है। खुफिया एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। इंडो-नेपाल सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है।

भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी ने खीरी पुलिस को एक रिपोर्ट भेजी है। इस रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि महाशिवरात्रि पर बॉर्डर इलाके के संपूर्णानगर के एक प्राचीन शिव मंदिर पर बम ब्लास्ट हो सकता है। इस सूचना से खीरी पुलिस में हड़कंप मच गया है। एसपी पूनम ने जांच के लिए संपूर्णानगर पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच को भी लगाया है। पुलिस जांच कर पूरी तह तक पहुंचने की कोशिश में है। लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि ये कोई आतंकी साजिश है या महज एक अफवाह। एसएसबी की इस रिपोर्ट से खुफिया एजेंसियां भी अलर्ट हो गई हैं। इंडो-नेपाल बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी गई है। 

दो नेपाली युवक कर रहे थे हमले की बात

एसएसबी की रिपोर्ट में जिक्र है कि कुछ दिनों पहले नेपाल के एक ढाबे पर दो युवक आपस में बात कर रहे थे कि महाशिवरात्रि पर संपूर्णानगर के एक शिव मंदिर पर बम ब्लास्ट करना है। इसके लिए उनको पैसे मिलेंगे। दोनों युवकों को बात करते हुए एसएसबी के एक अधिकारी ने सुना है। उसी अधिकारी ने खीरी पुलिस को रिपोर्ट किया है। पूरे मामले की जांच हो रही है। 

पूनम एसपी खीरी के अनुसार, एसएसबी से ऐसी सूचना मिली है। जांच में संपूर्णानगर पुलिस और क्राइम ब्रांच को लगाया गया है। एसएसबी कमांडेंट से रिपोर्ट ली जा रही है। उनसे पूरा फीडबैक मांगा गया है। अगर कुछ मिला तो कार्रवाई होगी।-

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Planning of blast in Lakhimpur-Kheri during Mahashivaratri intelligence agency are in alert