DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › पीलीभीत : छतरी चौराहे पर कुमार होटल में महिला की हत्या, साथ आया शख्स फरार
उत्तर प्रदेश

पीलीभीत : छतरी चौराहे पर कुमार होटल में महिला की हत्या, साथ आया शख्स फरार

हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतPublished By: Deep Pandey
Sat, 24 Jul 2021 02:12 PM
पीलीभीत : छतरी चौराहे पर कुमार होटल में महिला की हत्या, साथ आया शख्स फरार

पीलीभीत शहर का दिल कहे जाने वाले छतरी चौराहे पर स्थित कुमार होटल में एक महिला की हत्या कर दी गई। महिला की शिनाख्त पुलिस के लिए अबूझ पहेली बन गया है। दरअसल महिला के साथ जो शख्स आया था वह फर्जी आईडी लगा कर अचानक लापता हो गया। शहर के भीड भाड़ वाले इलाके के होटल में इस तरह की वारदात से पुलिस सकते में है।

छतरी चौराहे पर कुमार होटल में बीती शुक्रवार की शाम बाइक से एक महिला और एक युवक आए थे। किराए पर रूम लेने के लिए वास्ते जब उनसे आईडी मांगी गई तो युवक ने मोबाइल पर आईडी दिखा कर फोटो स्टेट देने का कहा। इस बीच रूम खोल दिया गया और दोनों लोग रूम में चले गए। कुछ देर बाद युवक कमरे से निकला और आइडी की फोटो स्टेट करा कर देने की बात कह कर होटल से चला गया। काफी देर तक युवक नहीं आया तो रूम सर्विस कर्मी ने कमरे में जाकर जानकारी लेनी चाही। तब वहां का मंजर देख कर वह दंग रह गया। महिला बेसुध पड़ी थी। पुलिस के मुताबिक साड़ी पहनी महिला की उम्र करीब पैतीस वर्ष के करीब है। तो वहीं होटल संचालक के मुताबिक महिला के साथ आए युवक की उम्र करीब 22 से 25 वर्ष रही होगी। आईडी की फोटो कापी देने के नाम पर युवक अचानक लापता हो गया। पूरे मामले में सुनगढ़ी पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल चौबीस घंटे रौनकदार रहने वाले इलाके में हुई घटना को लेकर हर कोई सकते में है।

बाइक से आए थे दोनों लोग
महिला और युवक दोनों ही बाइक से आए थे। पुलिस की प्रारंम्भिक जांच पर यकीन करें तो महिला बाहरी जिले की हो सकती है। यही वजह है कि उसकी शिनाख्त होने में देरी लग रही है। युवक ने जो आईडी दिखाई वह भी नहीं मिलने से होटल प्रशासन भी बेचैन है। बताते हैं कि जो आईडी दिखाई गई थी वह बरेली की थी पर वह भी फर्जी होने की आशंका है। आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। मौके पर फिंगर प्रिंट लेकर डॉग स्क्वाड से भी पड़ताल कराई गई है।

संबंधित खबरें