ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपीलीभीत : शादी समारोह में पसरा मातम, दीवार गिरी, दो की मौत

पीलीभीत : शादी समारोह में पसरा मातम, दीवार गिरी, दो की मौत

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में शादी समारोह के बीच हादसा हो गया। हादसे में दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। खुशी के माहौल में मातम पसर गया।

पीलीभीत : शादी समारोह में पसरा मातम, दीवार गिरी, दो की मौत
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,पीलीभीतSun, 21 Apr 2024 10:54 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के पीलीभीत जिले में शादी समारोह के बीच मातम पसर गया है। दरअसल, बीसलपुर में देर रात शादी समारोह के बीच एक हादसा हो गया। इसमें दो लोगों की मौत हो गई। जबकि आठ लोग घायल हो गए। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक बीसलपुर कोतवाली के अंतर्गत भसूडा गांव में छेदालाल की बेटी काजल की शादी बरेली के फरीदपुर में मनोहरपुर निवासी जयपाल पुत्र आकाश से तय हुई थी। 

देर रात तक जब बरात नहीं आई तो काजल पक्ष के मेहमान घर के पास में ही भूपराम शर्मा के घर के पास स्थान पर भोजन कर रहे थे। वहां बगल में कच्ची दीवार और टीन शेड था। भोजन के दौरान ही कच्ची दीवार और टीन भोजन कर रहे लोगों पर आकर गिर पड़ी। जिससे गांव के ही पच्चीस वर्षीय महावीर  पुत्र छोट लाल और बरेली के भुता निवासी तीस वर्षीय चंद्रवीर पुत्र रुद्र प्रसाद की मौत हो गई। जबकि दिनेश शर्मा की पत्नी मंगो देवी, छेदालाल पुत्र सोहनलाल, हीरालाल पुत्र बेंचे लाल, गुड्डू पुत्र प्रेमसलाल, अशोक पुत्र खुन्नू लाल, हरनंदन पुत्र भूप राम, श्रेयस पुत्र बेंचेलाल और राम चरन घायल हो गए। पुलिस ने पहुंच कर घायल को अस्पताल के लिए भेजा। शादी समारोह में हुए हादसे के बाद आयोजन की खुशियां काफूर हो गई।