ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशपीलीभीतः रिश्ते के मामा ने आठ वर्षीय मासूम का किया कत्ल, रेप की भी आशंका

पीलीभीतः रिश्ते के मामा ने आठ वर्षीय मासूम का किया कत्ल, रेप की भी आशंका

पीलीभीत में अमरिया थाना क्षेत्र में एक आठ वर्षीय बच्ची का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। शनिवार सुबह वह गांव के बाहर गेहूं के खेत में तड़पती मिली। परिजन जब तक अस्पताल ले जाते उसने दम तोड़ दिया।

पीलीभीतः रिश्ते के मामा ने आठ वर्षीय मासूम का किया कत्ल, रेप की भी आशंका
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,अमरिया (पीलीभीत)Sat, 03 Dec 2022 06:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत में अमरिया थाना क्षेत्र में एक आठ वर्षीय बच्ची का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। शनिवार सुबह वह गांव के बाहर गेहूं के खेत में तड़पती मिली। परिजन जब तक अस्पताल ले जाते उसने दम तोड़ दिया। हत्या का आरोप बच्ची के रिश्ते के मामा पर लगा है। बच्ची से दुष्कर्म की भी आशंका जाहिर की गई है।

अमरिया थाना क्षेत्र के माधवपुर निवासी अनीश की बेटी अनम शुक्रवार को पड़ोस के गांव पट्टी में उर्स का मेला देखने घर वालों के साथ गई थी। शाम के समय अचानक वह लापता हो गई। घर वालों ने मेला से लेकर गांव के रास्ते और खेत-खलिहानों में उसे देर रात तक तलाशा, लेकिन कहीं पता नहीं चला। इस बीच परिजनों ने बच्ची के गायब होने की सूचना पुलिस को दे दी। 

सुबह बच्ची की खोज स्वजन कर रहे थे। तभी गांव के पास गेहूं के खेत में वह खून से लथपथ तड़पती मिली। उसके शरीर पर धारदार हथियार से कई जगह वार किए गए थे। कयास लगाया जा रहा है कि उसे चाकू से हमला किया गया है। बच्ची से घर वाले घटना के बारे में पूछना चाहे, लेकिन कुछ बोल न सकी। जब तक एंबुलेंस आती उसने दम तोड़ दिया। 

बच्ची की मौत की खबर लगते ही एसपी समेत सभी पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। पीड़ित पिता ने बच्ची के रिश्ते के मामा शकील के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। तहरीर में पुलिस को बताया कि उनकी बेटी अनम शुक्रवार शाम छह बजे अपने चाचा शाहरूख और उसकी पुत्री उमेरा के साथ पड़ोस के गांव उर्स का मेला देखने गई थी। मेला देखने के बाद शाहरुख ने अनम और उमेरा को अपने पिता की चाय की दुकान पर बैठा दिया था। वहीं से अनम अचानक लापता हो गई थी।  

एसपी दिनेश कुमार के अनुसार लापता मासूम जख्मी हालत में तड़पती हुई मिली थी, जिसकी कुछ देर बाद मौत हो गई। परिजन रंजिशन हत्या कर देने की बात कह रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया जाएगा। खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में धारदार हथियार से मौत की पुष्टि हुई है। दुष्कर्म की स्लाइड बनाकर जांच के लिए भेजी जा रही है।