ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशइश्क में बेवफाई पर की हत्या; गर्लफ्रेंड ने आधी रात मिलने बुलाया, समय से पहले पहुंच गया बॉयफ्रेंड, कमरे में...

इश्क में बेवफाई पर की हत्या; गर्लफ्रेंड ने आधी रात मिलने बुलाया, समय से पहले पहुंच गया बॉयफ्रेंड, कमरे में...

पीलीभीत में एक युवती ने अपने प्रेमी को आधी रात मिलने बुलाया। लेकिन प्रेमी समय से पहले ही पहुंच गया। जब वह कमरे में पहुंचा प्रेमिका के पास से दो युवक भाग निकले। इस पर प्रेमी ने युवती की हत्या कर दी।

इश्क में बेवफाई पर की हत्या; गर्लफ्रेंड ने आधी रात मिलने बुलाया, समय से पहले पहुंच गया बॉयफ्रेंड, कमरे में...
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,पीलीभीतWed, 08 May 2024 04:19 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के पीलीभीत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवती की हत्या प्रेम प्रसंग में शक के चलते हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने किशोरी के प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक अभी विवेचना में सिपाही समेत अन्य आरोपियों के शामिल होने की बात प्रकाश में नहीं आई है। वहीं, युवक ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसे प्रेमिका ने आधी रात मिलने के लिए बुलाया था। लेकिन वह समय से पहले पहुंच गया। जब वह कमरे में गया तो युवती के कमरे से 2 लड़के निकल कर भागे। प्रेमिका ने पूछे जाने पर भी कोई जवाब नहीं दिया। इसी के चलते उसकी हत्या कर दी। 

ये घटना जहानाबाद क्षेत्र के अमखिड़िया गांव का है एक महिला ने एसपी के आदेश पर थाना जहानाबाद में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें कहा गया था कि वह अपने पति के साथ नेपाल में भट्टे पर काम करती है। उसकी 16साल की बेटी अपने दादा-दादी के साथ गांव में ही रहती थी। गांव की ही उसकी दो सहेलियां वैश्य चौकी पर तैनात सिपाही राजकुमार से उसकी बेटी के मोबाइल से बात करती थीं। इसमें गांव का ही साहिम नाम का युवक उनकी मदद करता था। 

13 अप्रैल की रात साहिम और सिपाही राजकुमार ने सहेलियों की मदद से युवती की हत्या कर दी। इतना ही नहीं, मृतका के दादा-दादी को बरगलाकर शव को भी दफन करवा दिया। कुछ दिन बाद उनकी बेटी के मोबाइल में राजकुमार और सहेली के अश्लील फोटो और वीडियो दिखाई दिए। जिसके बाद उनका शक गहरा गया। पुलिस ने मंगलवार को साहिम को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि किशोरी से चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ईद की अगली रात 11 बजे उसे मिलने बुलाया था लेकिन वह पहले ही पहुंच गया। जहां उसे देखदो अज्ञात लड़के उसके कमरे निकलकर भागने लगे। उसने पीछा किया तो वह लोग अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग गए। लड़की से पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया। इस पर वह आपा खो बैठा और उसने गला दबाकर हत्या कर दी। 

इस मामले में एएसपी विक्रम दहिया ने बताया कि किशोरी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मुकदमे में नामजद सिपाही समेत अन्य आरोपियों के बारे में गहनता से छानबीन की जा रही है। विवेचना के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।