ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरौब जमाने के लिए फायरिंग करते हुए फेसबुक पर वायरल की थी फोटो, दो गिरफ्तार

रौब जमाने के लिए फायरिंग करते हुए फेसबुक पर वायरल की थी फोटो, दो गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर पिस्टल से फायरिंग करने की फोटो पोस्ट करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने सोमवार को तरंग ओवरब्रिज के पास से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान युवकों के पास से अवैध पिस्टल और...

रौब जमाने के लिए फायरिंग करते हुए फेसबुक पर वायरल की थी फोटो, दो गिरफ्तार
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Mon, 08 Mar 2021 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर पिस्टल से फायरिंग करने की फोटो पोस्ट करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने सोमवार को तरंग ओवरब्रिज के पास से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान युवकों के पास से अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

आरोपितों की पहचान गीडा इलाके के अमटौरा निवासी रोशन कुमार साहनी और इसी गांव के रामकरन उर्फ दीप सिंह के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल की गई थी जिसमें पिस्टल के साथ युवक दिखाई दे रहा था। अफसरों के आदेश पर कोतवाल जयदीप वर्मा आरोपित की तलाश में लगे थे। इसी बीच सोमवार को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि दो युवक तरंग ओवरब्रिज के नीचे मौजूद है और दोनों असलहे के बारे में बातचीत कर रहे हैं। इस सूचना पर कोतवाल पुलिस टीम के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखते ही युवकों ने भागने की कोशिश की मगर पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया।

ट्विटर पर की सोशल मीडिया पर असलहे की शिकायत

ट्विटर पर लोकेश शर्मा नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर असलहे के साथ फोटो वायरल करने की शिकायत की है। युवक का कहना है कि फेसबुक पर अवैध असलहों की फोटो लगाने के साथ धमकी भी दी जा रही है। ट्विटर पर शिकायत आते ही पुलिस महकमे ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साइबर एक्सपर्ट सोशल मीडिया का रिकॉर्ड खंगाल रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें