DA Image
21 सितम्बर, 2020|8:41|IST

अगली स्टोरी

बस्ती: श्रद्धालुओं से भरी पिकअप ट्रेलर से भिड़ी, दो की मौत, 14 घायल

बस्ती-गोरखपुर फोरलेन पर मुंडेरवा थाना क्षेत्र के परसा हज्जाम चौराहे के पास बुधवार अपराह्न ट्रेलर और पिकअप की भिड़ंत में दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 14 लोग घायल हो गए। सभी श्रद्धालु जयगुरुदेव के अनुयायी बताए जा रहे हैं। गोरखपुर के रहने वाले ये श्रद्धालु सीतापुर के नैमिषारण्य में आयोजित कार्यक्रम से लौट रहे थे। घायलों का बस्ती जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जय गुरुदेव के अनुयायी बताए जा रहे श्रद्धालु बुधवार को पिकअप से सीतापुर के नैमिषारण्य से लौट रहे थे। परसा हज्जाम के पास पहुंचने पर पिकअप पहले से खड़े ट्रेलर से पीछे से जा भिड़ी। पिकअप में कुल 16 लोग सवार थे। हादसे के तुरंत बाद एनएचएआई के सेफ्टी मैनेजर आर अवतार शर्मा, मुंडेरवा के थानाध्यक्ष सुशील कुमार शुक्ल व खझौला के चौकी इंचार्ज अभिषेक सिंह मय दलबल मौके पर पहुंचे। 

सभी घायलों को एनएचएआई के एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय बस्ती पहुंचाया गया। वहां त्रिपुरारी राय (60) निवासी गहिरा थाना झंगहा जिला गोरखपुर और पानमती (60) निवासी धाबियान टोला मोतीराम अड्डा थाना झंगहा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शवों पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pick up full of pilgrims accident in Basti with tailor two died 14 injured