ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशबाराबंकी से पीएफआई का सदस्य हिरासत में, घर में चला रहा था मदरसा

बाराबंकी से पीएफआई का सदस्य हिरासत में, घर में चला रहा था मदरसा

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में पीएफआई सदस्य हिरासत में लिया गया है। एटीएस की छापेमारी में हिरासत में लिया गया युवक घर में मदरसा चला रहा था। 

बाराबंकी से पीएफआई का सदस्य हिरासत में, घर में चला रहा था मदरसा
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बाराबंकीMon, 01 Aug 2022 10:45 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बाराबंकी जिले में एक पीएफआई सदस्य हिरासत में लिया गया है। एटीएस ने एक घर में संचालित निजी मदरसे में एटीएस की टीम ने छापा मारा। टीम ने यहां से एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है। पकड़ा गया है युवक पीएफआई का सदस्य बताया जा रहा है। इस दौरान कुर्सी थाने की पुलिस भी मौजूद रही।
थाना क्षेत्र के गंगोली गांव निवासी रिजवान मुफ्ती वर्तमान में यूपीएसआईडीसी क्षेत्र के अनवरी गांव में मकान बनाकर रह रहा है। रिजवान अपनी पत्नी के साथ मिलकर घर में ही निजी मदरसा संचालित करते हैं।

इंस्पेक्टर कुर्सी रामचन्द्र सरोज ने बताया कि रविवार की रात एटीएस की टीम कुर्सी थाना के अनवारी गांव के रिजवान मुफ्ती के घर पहुंची और वहां से आमिर नामक युवक को ले गई है। आमिर लखीमपुर खीरी जिले का निवासी बताया जा रहा है। आमिर को रिजवान मुफ्ती का साला बताया जा रहा है। 

एटीएस को संदेह है कि आमिर प्रतिबंधित संगठन पीएफआई (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) का सदस्य है। बाराबंकी जिले का रामपुर कटरा, मोहम्मदपुर खाला और कुर्सी क्षेत्र पीएफआई की मौजूदगी वाला इलाका माना जाता है। कुछ साल पहले मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र में दीवारों पर पीएफआई के पोस्टर भी चस्पा पाए गए थे।


 

epaper