ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशडॉक्‍टर की पत्‍नी पर ओटी संभालने वाले शख्‍स ने गंड़ासे से किया हमला, बेटे पर भी हमला बोला  

डॉक्‍टर की पत्‍नी पर ओटी संभालने वाले शख्‍स ने गंड़ासे से किया हमला, बेटे पर भी हमला बोला  

attack on Doctor family: डॉ. अवधेश कुमार सिंह की पत्नी कुसुम सिंह और बेटे प्रियांश पर गंड़ासे से हमला करने वाले आरोपित रोहन को गोरखनाथ पुलिस ने तरंग क्रासिंग के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

डॉक्‍टर की पत्‍नी पर ओटी संभालने वाले शख्‍स ने गंड़ासे से किया हमला, बेटे पर भी हमला बोला  
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,गोरखपुरSun, 14 Apr 2024 10:08 AM
ऐप पर पढ़ें

Attacked on Doctor family: डॉ. अवधेश कुमार सिंह की पत्नी कुसुम सिंह और बेटे प्रियांश पर गंड़ासे से हमला करने वाले आरोपित रोहन को गोरखनाथ पुलिस ने तरंग क्रासिंग के पास से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से आला-कत्ल के रूप में मौजूद गंड़ासा भी बरामद कर लिया है। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह उनके यहां क्लीनिक पर काम करता था।

ओटी की सारी जिम्मेदारी उसके पास थी लेकिन डॉक्टर और उनका परिवार नौकर कहकर बुलाता था जिससे वह नाराज था। रोहन ने बताया कि नवरात्र में उसका दिमाग काम नहीं करता है ऐसा तीन बार से हो रहा है। इस बार उसने डॉक्टर की पत्नी पर हमला कर दिया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने जानकारी देते हुए बताया कि गोरखनाथ हुमायूंपुर उत्तरी निवासी डॉ. अवधेश सिंह के घर पर शुक्रवार को दोपहर बाद प्रसाद देने के बहाने उनका पूर्व कर्मचारी सूरजकुंड निवासी रोहन पहुंचा। घर में डॉक्टर की पत्नी कुसुम सिंह को अकेला पाकर उन पर गंड़ासे से हमला कर दिया। चीख सुनकर बेटा प्रियांश आया तो रोहन ने उस भी हमला कर घायल कर दिया।