ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी की लेनी होगी परमीशन, यूपी के इस शहर में आदेश जारी, समारोह में जाकर जांच करेंगे अफसर

शादी की लेनी होगी परमीशन, यूपी के इस शहर में आदेश जारी, समारोह में जाकर जांच करेंगे अफसर

बरेली में कोरोना संक्रमितों को आंकड़ा एक हजार के पार होते ही सख्ती लागू हो गई है। प्रशासन ने शादियों में कोरोना प्रोटोकाल को लागू कराने के मकसद से अनुमति जरूरी कर दी है। अधिकारी शादी समारोह में कोविड...

शादी की लेनी होगी परमीशन, यूपी के इस शहर में आदेश जारी, समारोह में जाकर जांच करेंगे अफसर
बरेली। प्रमुख संवाददाता Tue, 18 Jan 2022 11:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बरेली में कोरोना संक्रमितों को आंकड़ा एक हजार के पार होते ही सख्ती लागू हो गई है। प्रशासन ने शादियों में कोरोना प्रोटोकाल को लागू कराने के मकसद से अनुमति जरूरी कर दी है। अधिकारी शादी समारोह में कोविड प्रोटोकॉल के अनुपालन की जांच भी करेंगे। 

पिछले सप्ताह बरेली में कोरोना संक्रमितों को ग्राफ एक हजार को क्रॉस कर गया। शासन की एडवाइजरी के मुताबिक रात का कर्फ्यू रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कर दिया गया। हॉल में होने वाले शादी समारोह में सिर्फ 100 लोगों के शामिल होने की अनुमति होगी। जबकि खुले ग्राउंड में शादी समारोह में क्षमता के 50 फीसदी लोग एकत्र हो सकेंगे। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना होगा।

कोविड हेल्प डेस्क जरूरी कर दी है। शादी समारोह में कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन की आशंका को देखते हुए प्रशासन ने अनुमति जरूरी कर दी है। शहर में सिटी मजिस्ट्रेट और देहात क्षेत्र की शादियों की अनुमति संबंधित एसडीएम देंगे। बता दें कि 19 जनवरी से सहालग शुरू हो रहा है। 

सिटी मजिस्ट्रेट राजीव पांडेय के अनुसार शादी समारोह में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। शादी की अनुमति लागू कर दी है। लोग परमीशन ले रहे हैं। अनुमति की शर्तों में कोविड प्रोटोकॉल का पालन शामिल है। उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें