ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबेनामी संपत्ति बनाने वालों को नहीं दिख रहा विकास : सुशील मोदी

बेनामी संपत्ति बनाने वालों को नहीं दिख रहा विकास : सुशील मोदी

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि प्रधानमंत्री ने बिहार को एक लाख 65 हजार करोड़ का अभूतपूर्व पैकेज दिया था। उससे राज्य में गंगा पर रेल-सड़क पुल और महासेतु के निर्माण सहित कई...

बेनामी संपत्ति बनाने वालों को नहीं दिख रहा विकास : सुशील मोदी
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोSun, 03 Mar 2019 09:35 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि प्रधानमंत्री ने बिहार को एक लाख 65 हजार करोड़ का अभूतपूर्व पैकेज दिया था। उससे राज्य में गंगा पर रेल-सड़क पुल और महासेतु के निर्माण सहित कई विकास योजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण हो चुका है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि युवाओं को रोजगार के अवसर मिल रहे हैं। हर गांव में बिजली पहुंच चुकी है। राज्य के 35 लाख से ज्यादा गरीबों के घर रसोई गैस पर खाना बनने लगा है। लेकिन जो लोग जमीन, मॉल, फ्लैट, बेनामी सम्पत्ति और विलासितापूर्ण बंगला हथियाने में लगे रहे, उन्हें गरीबों-दलितों-पिछड़ों का विकास कैसे दिखाई पड़ेगा। 

एक अन्य ट्वीट में कहा कि पड़ोसी देश की सीमा में घुसकर तीन आतंकी कैम्प ध्वस्त कर वायुसेना के वीरों ने जब पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए देशवासियों के गम-गुस्से को गर्व और शौर्य, अभिनंदन व उत्सव का मौका दे दिया है। नए और मजबूत भारत के संकल्प के लिए आहूत एनडीए की रैली से कुछ लोगों की छाती फट रही है। 

पटना में आज एनडीए की संकल्प रैली में शामिल होंगे पीएम मोदी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें