ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश65 साल के दूल्हे से 42 वर्ष छोटी दुल्हन, 6 शादीशुदा बेटियों के पिता को फेरे लेते देख हैरत में रह गए लोग 

65 साल के दूल्हे से 42 वर्ष छोटी दुल्हन, 6 शादीशुदा बेटियों के पिता को फेरे लेते देख हैरत में रह गए लोग 

रामनगरी अयोध्या में एक शादी खूब चर्चा रही। यहां दूल्हा छह शादीशुदा पुत्रियों का 65 वर्षीय पिता था। वहीं दुल्हन उससे 42 वर्ष छोटी युवती थी। बेमेल जोड़े को परिणय सूत्र में बंधते देख हर कोई हैरत में था।

65 साल के दूल्हे से 42 वर्ष छोटी दुल्हन, 6 शादीशुदा बेटियों के पिता को फेरे लेते देख हैरत में रह गए लोग 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,अयोध्याMon, 06 Feb 2023 09:13 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या में सिद्धपीठ मां कामाख्या धाम में एक शादी चर्चा के केंद्र में रही। यहां दूल्हा छह शादीशुदा पुत्रियों का 65 वर्षीय पिता था। वहीं दुल्हन उससे 42 वर्ष छोटी युवती थी। इस बेमेल जोड़े को परिणय सूत्र में बंधते देख हर कोई हैरत में था। मंदिर के आसपास के लोग इस विवाह को देखने के लिए वहां पहुंच गए। खबर मिलते ही पुलिस भी पहुंची लेकिन वर-वधू पक्ष की रजामंदी देख लौट गई। 

बाराबंकी जिले के थाना सुबेहा अंतर्गत ग्राम जमीन हुसैनाबाद पूरे चौधरी निवासी 65 वर्षीय नकछेद यादव के छह पुत्रियां हैं। नकछेद की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। नकछेद की सभी पुत्रियों की भी शादी हो चुकी है। कई बेटियों के तो बड़े बड़े बच्चे भी हो गए हैं। रविवार को नकछेद अपनी होने वाली पत्नी 23 वर्षीय नंदनी के साथ मां कामाख्या धाम मंदिर में देवी मां को साक्षी मानकर घराती व बाराती की मौजूदगी में हिंदू रीति रिवाज के साथ एक दूसरे को वरमाला पहनाकर परिणय सूत्र में बंध गए। शादी के बंधन में बंधे नकछेद ने बताया कि पत्नी की मौत व बेटियों के ससुराल जाने के बाद अब बेहद अकेलापन महसूस कर रहे थे। इस कारण उन्हें दोबारा शादी करने का निर्णय लेना पड़ा। इस शादी से मेरी पुत्रियां व मेरी पत्नी के मायके पक्ष के लोग भी पूरी तरह से रजामंद है। मां कामाख्या धाम चौकी प्रभारी आशीष सिंह ने बताया कि शादी दोनों पक्षों की रजामंदी से शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें