ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशघर बचाने के लिए बीजेपी सांसद के घर के सामने धरने पर बैठे लोग, PDA ऐक्‍शन पर अड़ा 

घर बचाने के लिए बीजेपी सांसद के घर के सामने धरने पर बैठे लोग, PDA ऐक्‍शन पर अड़ा 

प्रयागराज के सादियाबाद के लोगों ने अपना आशियाना बचाने के लिए दिनभर BJP सांसद केशरी देवी के कचहरी रोड स्थित आवास के सामने धरना दिया। सांसद आईं तो लोगों ने नोटिस चस्पा करने की शिकायत की।

घर बचाने के लिए बीजेपी सांसद के घर के सामने धरने पर बैठे लोग, PDA ऐक्‍शन पर अड़ा 
Ajay Singhप्रमुख संवाददाता,प्रयागराजWed, 21 Feb 2024 08:57 AM
ऐप पर पढ़ें

Dharna in front of MP's house: प्रयागराज के सादियाबाद के लोगों ने अपना आशियाना बचाने के लिए मंगलवार को दिनभर बीजेपी सांसद केशरी देवी के कचहरी रोड स्थित आवास के सामने धरना दिया। शाम को सांसद अपने आवास पर आईं तो सुबह से धरने पर बैठे भवनस्वामियों ने नोटिस चस्पा करने की शिकायत की। लोगों ने सांसद को बताया कि उनके निर्देश के बाद भी प्रयागराज विकास प्राधिकरण सड़क चौड़ीकरण के लिए घरों को तोड़ने पर अड़ा है।

सांसद ने कुम्भ मेला अधिकारी विजय किरन आनंद से बात की। इसके बाद सभी लोग सांसद के साथ कुम्भ मेला अधिकारी से मिलने संगम क्षेत्र स्थित मेला कार्यालय गए। कुम्भ मेला अधिकारी कार्यालय में नहीं थे, तो सांसद कुछ देर में वहां से लौट आईं और लोग वहीं डटे रहे। आधे घंटे बाद कुम्भ मेला अधिकारी कार्यालय पहुंचे और लोगों से बातचीत की। लोगों ने घरों के सामने नोटिस चस्पा करने की शिकायत की।

वार्ता में मौजूद मंजीत निषाद ने बताया कि बातचीत में बीच का रास्ता निकालने का आश्वासन दिया गया है। कुम्भ मेला अधिकारी के इस आश्वासन पर सभी भवनस्वामी वहां से लौट आए। पीडीए ने सोमवार को सादियाबाद और कीडगंज के कृष्णानगर में सड़क चौड़ीकरण के दायरे में आए भवनों का निर्धारित दायरा तोड़ने का नोटिस चस्पा किया था। इसके विरोध में भवनस्वामियों ने बीती रात मोहल्ले में ही प्रदर्शन किया। इसमें महिलाएं भी शामिल हुई थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें